बलात्कार के आरोपी पति सीजीएम अखिलेश सिंह के पक्ष में उतरी पत्नी

  • सोशल मीडिया पर चला रही अभियान, कोर्ट का हवाला देकर पीडि़ता को दी धमकी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी में अपराध करने वालों के बचाव में पहले पुलिस उतरती थी लेकिन 4पीएम समाचार पत्र में खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने मामले में तेजी दिखाई है। अब बलात्कार के आरोपी और अपने पति अनपरा तापीय परियोजना के मुख्य महाप्रबंधक अखिलेश सिंह को बचाने के लिए उनकी पत्नी सोशल मीडिया का सहारा ले रही है।
वह सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर बलात्कार पीडि़ता के खिलाफ जहां अभद्र भाषाओं का प्रयोग कर रही है, वहीं दूसरी तरफ उसे गलत साबित करने की कोशिश कर रही है। इतना ही नहीं कोर्ट का हवाला देकर डराने और धमकाने की कोशिशें भी कर रही हैं।

तहरीर मिलेगी तो की जाएगी कार्रवाई: सीओ
इस मामले में सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने कहा कि यह गलत है। यदि इस मामले में पीडि़ता तहरीर देती है तो कार्रवाई की जाएगी।

यह है मामला

सीजीएम अखिलेश सिंह के खिलाफ हजरतगंज में एक युवती ने बलात्कार सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। यह मुकदमा 18 जून 2018 को दर्ज हुआ लेकिन कार्रवाई के नाम पर पुलिस ने कुछ नहीं किया। आरोप है कि अखिलेश सिंह ने युवती से झूठ बोलकर शादी की लेकिन बाद में पता चला कि उनके पास पहले से चार बेटे व एक बेटी है। युवती का आरोप है कि इसकी जानकारी जब अखिलेश की पत्नी को हुई तो वह भी धमकी देने लगी। वहीं अखिलेश ने उसे एक कार्य के सिलसिले में उसे लखनऊ बुलाया। जहां होटल रेजीडेंसी में धोखे से नींद की गोली खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब होश में आने पर महिला ने इसका विरोध किया तो सीजीएम ने उसकी पिटाई की। इसके पास किसी तरह पीडि़ता ने कोतवाली पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

महिला का बयान हो चुका है इस मामले में साक्ष्य संकलन किया जा रहा है जल्दी चार्जशीट दाखिल किया जाएगा चार्जशीट दाखिल करने के बाद अखिलेश सिंह की गिरफ्तारी का प्रयास किया जाएगा
सर्वेश कुमार मिश्रा,एएसपी पूर्वी

Pin It