संक्षिप्त खबरें

ज्ञापन
उप्र स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ ने अपनी 15 सूत्रीय मांगों को लेकर शुक्रवार को नगर आयुक्त के माध्यम से प्रमुख सचिव नगर विकास और नगर विकास मंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया।

बिजली चेकिंग के दौरान मारपीट
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। राजाजीपुरम के अशरफनगर में चेकिंग के दौरान बिजली चोरी पकड़े जाने पर उपभोक्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। इन लोगों ने बिजली कर्मियों से मारपीट की। इसकी जानकारी ठेकेदार कर्मियों ने उपकेंद्र व 100 नंबर पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया। इस मामले में थाने पर तहरीर दी गई है।

त्यौहार पर चलाई जाएंगी स्पेशल ट्रेनें
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। दीपावली और छठ पर्व को देखते हुए मुंबई और छपरा के लिए स्पेशल ट्रेनें चलायी जाएंगी। इन ट्रेनों के चलने से नियमित ट्रेनों की वेटिंग लिस्ट के यात्रियों को राहत मिलेगी। गोरखपुर-मुंबई स्पेशल ट्रेन अक्टूबर व तीन नवंबर, 10 एवं 17 नवंबर को गोरखपुर से सुबह 8.25 बजे चलेगी। छपरा-दिल्ली स्पेशल 21 व 28 अक्टूबर व चार, 11 और 18 नवंबर को प्रत्येक रविवार छपरा से शाम चार बजे रवाना होगी।

संविदाकर्मियों का बनेगा ड्रेसकोड
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। एसजीपीजीआई में संविदाकर्मियों के ड्रेसकोड का निर्धारण होगा। ड्रेस में कम्पनी का लोगो लगाया जाएगा। संस्थान प्रशासन से कर्मचारी नेताओं ने संविदाकर्मियों की ड्रेस के अलावा नियमावली संशोधन, सातवें वेतनमान के भत्ते का भुगतान, संवर्ग पुनर्गठन समेत चार मुद्दों को लेकर वार्ता की। संविदाकर्मियों की ड्रेस का निर्धारण एक महीने में हो जाएगा। संस्थान प्रशासन ने तीन अन्य मांगों के जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया है।

Pin It