अब सुभाष घई पर रेप का आरोप, घई बोले-ऐसा बताना बन गया है फैशन

शोमैन व निर्देशक सुभाष घई पर मीटू के तहत एक महिला ने होटल में बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इस पर सुभाष घई ने कहा कि यह तो फैशन बन गया है। उन्होंने सभी आरोपों को झूठा बताया है। लेखिका महिमा कुकरेजा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि पीडि़ता ने उनके साथ अपनी साथ हुई घटना की जानकारी दी थी। जिसे वे अब दुनिया के सामने ला रही हैं।
यह पीडित महिला सुभाष घई की कंपनी में काम करती थी। आरोपों में महिला ने बताया कि उसे काम के लिए अक्सर देर तक रुकना पड़ता था। इसी बीच घई उनके करीब आने लगे और कई बार उनको घर भी छोडऩे जाते थे। एक दिन रिकॉर्डिंग में देर होने के बाद सुभाष घई ने रास्ते में ही ड्रिंक लेने की योजना बनाई। इसके बाद ड्रिंक मुझे पिलाया गया और इसमें कुछ नशीला पदार्थ होने की वजह से अपने होश में नहीं रही। इस दौरान वो मुझे एक होटल में जाकर अपनी हवस मिटाई। इन आरोप पर निर्देशक सुभाष घई ने बताया कि मुझे मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार सुनकर बहुत दुख हुआ।
बिना किसी सत्य या अद्र्धसत्य के पुरानी कहानियां को लाकर किसी व्यक्ति को गलत बताना एक फैशन बन गया है। मैं सारे आरोपों को पूरी सख्ती से खारिज करता हूं। मैं हमेशा से कार्यस्थल पर महिलाओं की इज्जत करता आया हूं। यदि वह महिला ऐसे आरोपों का दावा कर रही है तो उसे कोर्ट में जाकर सिद्ध करना चाहिए।

Pin It