अब एसिड अटैक पीडि़त बनेंगी दीपिका पादुकोण

4PM News Network

पद्मावत के बाद दीपिका के भाव भी थोड़े बढ़ गए थे। वे बहुत ही कम फिल्में चुन रही थीं। अब भी जिस फिल्म के फाइनल होने की खबर आई है वो कोई छोटी-मोटी फिल्म नहीं, बल्कि राजी जैसी फिल्मों की डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म है।
मेघना गुलजार की आखिरी निर्देशित फिल्म राजी थी जिसमें आलिया भट्ट ने लीड रोल निभाया था। एक तरह से यह महिला प्रधान फिल्म थी। इसी तरह दीपिका भी एक महिला प्रधान फिल्म कर रही हैं। खबरों के मुताबिक दीपिका की फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित होगी। मेघना ने इस फिल्म के लिए काफी तैयारी की है। इस बार भी वे महिला प्रधान फिल्म बना रही हैं और इसकी कहानी भी काफी अलग है।
खबर यह भी है कि मेघना इस फिल्म को निर्देशित करेंगी, वहीं दीपिका ने फिल्म में एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन का काम भी संभाला है। जी हां, दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी होंगी। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। लक्ष्मी को 15 वर्ष की उम्र में एक 32 वर्षीय लडक़े ने एसिड अटैक किया क्योंकि वह लक्ष्मी को चाहता था लेकिन लक्ष्मी इसके लिए तैयार नहीं थीं। इस छोटी उम्र में इस हादसे से गुजरने के बावजूद लक्ष्मी ने हिम्मत नहीं खोई और आगे बढ़ी। इसके बाद उन्होंने लडक़े सजा भी दिलवाई और कई एसिड हमले की पीडि़तों के लिए एक एनजीओ भी शुरू किया।
इस साहस भरी कहानी को बड़े परदे पर दिखाने के लिए दीपिका काफी उत्साहित हैं। दीपिका ने कहा कि जब मैंने यह कहानी सुनी तो मुझे काफी बुरा लगा। मैं अंदर तक हिल गई क्योंकि यह सिर्फ हिंसा के रूप में ही नहीं बल्कि ताकत और साहस, आशा और जीत की कहानी है। इसका मुझ पर इतना प्रभाव पड़ा कि मैं इसमें प्रोड्यूसर भी बनना चाहती हूं।
मेघना के मुताबिक दीपिका ही फिल्म में लक्ष्मी के किरदार के लिए परफेक्ट हैं क्योंकि दीपिका की पर्सनेलिटी लक्ष्मी जैसी है। फिल्म का काम जल्द ही शुरू होगा। फिलहाल तो दीपिक और रणवीर की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। खबर है कि वे नवंबर तक शादी कर लेंगे। शायद इसके बाद दीपिका अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू करें। वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी इसी वर्ष शादी करने वाले हैं।

Pin It