यूपी में अपने सभी सांसदों का टिकट काटेगी भाजपा: अखिलेश

  • सपा प्रमुख का दावा- पीएम मोदी भी बदल सकते हैं सीट
  • जनता में भाजपा व उसके सांसदों के प्रति गुस्सा
  • बोले- अब पीडीए की एकता जागी, छोड़ के यूपी बीजेपी भागी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश का सियासी पारा काफी हो चुका है। आए दिन सियासी गलियारों में हलचल बढ़ती जा रही है। इस बीच अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को लेकर एक बड़ा दावा किया है। सपा मुखिया ने दावा किया है कि बीजेपी यूपी में अपने सभी वर्तमान सांसदों का टिकट काटने जा रही है।
इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के सांसदों ने कभी अपने क्षेत्र की ओर मुड़ कर नहीं देखा, उन्होंने परीक्षा दी नहीं तो रिपोर्ट कार्ड कहां से बनेगा। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल साइट पर लिखा- ब्रेकिंग न्यूज, सूत्रों के हवाले से पता चला है कि भाजपा उप्र में अपने सभी वर्तमान सांसदों का टिकट काटने जा रही है सिवाय एक को छोडक़र, लेकिन सुनने में आया है वो भी अपनी सीट बदल रहे हैं या फिर किसी सुदूर प्रदेश में एक अतिरिक्त सुरक्षित सीट ढूंढ रहे हैं। यहां जिस एक सीट को छोडक़र वाली बात अखिलेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी की सीट को लेकर कर रहे हैं।

यूपी में भाजपा को नहीं मिल रहे प्रत्याशी

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में आगे लिखा कि इसीलिए भाजपा उत्तर प्रदेश में, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करने की स्थिति में नहीं है। क्योंकि उनके वर्तमान सांसदों ने अपनी जेबें भरने के अलावा कोई भी काम नहीं किया है। इसीलिए भाजपा सांसदों के पास न तो बताने के लिए कोई काम है और न ही जनता व पार्टी को दिखाने के लिए कोई रिपोर्ट कार्ड है। इसी वजह से जनता में भाजपा और भाजपाई सांसदों के खिलाफ बहुत गुस्सा है। इन विपरीत हालातों को देखते हुए भाजपा में नए प्रत्याशियों की खोज जारी है, लेकिन कोई भी हारने के लिए नहीं लडऩा चाहता है। इसी कारण भाजपा की तरफ से एक भी प्रत्याशी का नाम सामने नहीं आ पा रहा है। इस बार यूपी से भाजपा का सफाया होना तय है क्योंकि भाजपा के पास प्रत्याशी ही नहीं है।

जनता जुमलेबाजों को अब नहीं चुनेगी

सपा मुखिया आगे लिखते हैं कि भाजपा के टिकट काटने से पहले जनता ने ही उनका नाम काट दिया है। इस बार उनके संसदीय क्षेत्र में भाजपाइयों को दाखिला नहीं मिलेगा। उत्तर प्रदेश की जनता इस बार जुमलेबाजों को नहीं, सच्चा और अच्छा काम करनेवालों को चुनेगी। अब पीडीए की एकता जागी, छोड़ के यूपी बीजेपी भागी!

Related Articles

Back to top button