अपने शहर में काम मिले तो कलाकारों को नहीं पड़ेगा भटकना: राजेश्वर

  • इमेट आर्ट क्रिएशंस व रॉयलडेल इंफ्रा ने तीन वीडियो किए लॉन्च

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रोडक्शन हाउस इमेज आर्ट क्रिएशंस के बैनर तले रॉयलडेल इंफ्रा ने तीन वीडियो सॉन्ग लॉच किए। सभी सॉन्ग पर राजधानी के कलाकारों ने प्रस्तुत किया है। इन कलाकारों ने वीडियो सॉन्ग में अभिनय भी किया है। ओ हमसफर गाने को शुभ्रा त्रिपाठी व सत्यम सिंह पर फिल्माया गया है।
म्यूजिक वीडियो के लोकार्पण मौके पर इमेज आर्ट क्रिएशंस के चेयरमैन व निर्देशक राजेश्वर पांडेय राज ने बताया कि फिल्म हो या म्यूजिक एल्बम, यदि कलाकारों को अपने ही शहर में काम करने का मौका मिले तो बाहर जाकर उन्हें काम के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। प्रदेश सरकार भी कलाकारों व फिल्म निर्माताओं की मदद कर रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अन्य गीतों के साथ हमारा प्रोडक्शन फिर कुछ कलाकारों को लेकर सीजन-2 बनाएगा। वहीं रॉयलडेल इंफ्रा के चेयरमैन अनुराग मिश्रा ने बताया कि जो लोग फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं और उनकी पहुंच मुंबई के बड़े बैनरों तक नहीं हो पाती है, उन लोगों को हम आगे बढ़ाने के लिए मौका दे रहे हैं। खासकर लखनऊ के लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इस मौके पर अभिनेता जावेद बेग, अमितेश चौबे, अभिनेत्री अमिता सिंह, भव्या द्विवेदी, सोनी, गायक अभिजीत राय व हयात हुसैन तथा संगीतकार अजरुन टंडन मौजूद रहे।

गंदे पानी की सप्लाई से हैदरगंजवासी परेशान

  • शिकायत के बाद भी नहीं हुआ सुधार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पिछले एक सप्ताह से हैदरगंज में गंदे पानी की सप्लाई से लोग परेशान हैं। लोगों को पेयजल के लिए आस-पास के घरो में लगे सबमर्सेबल पम्प से जलापूर्ति करनी पड़ी रही है।
हैदरगंज निवासी सुदीप बनर्जी, ज्ञानेश, अमित सिंह, आलोक समेत एक दर्जन लोगों ने बताया कि गंदे पानी की समस्या लगभग एक सप्ताह से है। पानी में बदबू आने के कारण बीमारी फैलने की आशंका है। यही नहीं कुछ लोगों को पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है। समस्या को लेकर कई बार जलकल विभाग में शिकायत की गई लेकिन गंदा पानी अभी भी लोगों के घरों में पहुंच रहा है।

Pin It