मोदी राज में नहीं होगा किसी का उत्पीडऩ: शर्मा

  • कहा, बाबा साहब का कर्जदार है यह देश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भाजपा ने एससी-एसटी और ओबीसी को साधने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। विश्वेश्वरैया सभागार में रविवार को भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने गुर्जर समाज का सम्मेलन आयोजित किया तो अनुसूचित जाति मोर्चा ने भाजपा मुख्यालय में एससी-एसटी के लिए राज्य स्तरीय बैठक आयोजित की। इस समारोह के मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में किसी भी दलित और सवर्ण का उत्पीडऩ नहीं होने दिया जाएगा।
दिनेश शर्मा ने एससी-एसटी को भाजपा शासन में मिले महत्व और लाभ का सिलसिलेवार ब्योरा देते हुए कहा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर को विपक्षी दलों ने तस्वीरों तक ही सीमित रखा है लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके जीवन से जुड़े पांच स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया है। यह देश बाबा साहब का कर्जदार है और कर्ज उतारने का प्रयास हो रहा है। डॉ. दिनेश शर्मा ने एससी-एसटी के बीच से आने वाले सांसदों, विधायकों, एमएलसी और पंचायत से लेकर निकायों तक उनकी संख्या गिनाई।

चलाया जाएगा सदस्यता अभियान

इस कार्यक्रम के समापन सत्र में भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने अनुसूचित मोर्चा द्वारा चलाये जाने वाले कार्यक्रमों की चर्चा की। बंसल ने जिला स्तरीय बैठकें, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन, कार्यकर्ता सम्मेलन और सदस्यता अभियान की जानकारी दी। भारतीय जनता पार्टी एससी-एसटी के प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन करेगी और प्रदेश के सभी जिलों के प्रमुख कार्यकर्ताओं को मुख्यालय में बुलाकर सम्मेलन होगा।

 

Pin It