भाजपा के खिलाफ तैयार होगा मजबूत गठबंधन: अखिलेश

  • बसपा के साथ गठबंधन को लेकर आशान्वित नजर आये सपा अध्यक्ष
  • कहा, जनता के बदले रुख से घबराई हुई है भाजपा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बसपा के साथ मजबूत गठबंधन के लिए खासे आशान्वित हैं। उनका कहना है कि सभी लोग चाहते हैं कि गठबंधन बना कर भाजपा को सत्ता से हटाया जाए। आने वाले समय में लोग देखेंगे भाजपा के खिलाफ बहुत अच्छा गठबंधन तैयार हुआ है। इतना ही नहीं अब देश की जनता बदलाव चाहती है और इस बात से भाजपा घबराई हुई है।
अखिलेश ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती समारोह में कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने समझौते में सम्मानजनक सीटें नहीं मिलने पर अकेले चुनाव लडऩे की बात कही थी। लेकिन वह भाजपा के खिलाफ लड़ाई में हमारा साथ अवश्य देंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए हम गठबंधन करेंगे। वहीं विश्वकर्मा जयंती पर अवकाश खत्म किए जाने को विश्वकर्मा समाज का अपमान बताते हुए कहा कि जब यूपी में सपा की सरकार बनेगी तो वह विश्वकर्मा जयंती पर फिर से अवकाश घोषित करेंगे।
अखिलेश के मुताबिक भगवान विश्वकर्मा निर्माण और सृजन के प्रतीक हैं। विश्वकर्मा ने ही द्वारिका का निर्माण किया था। इसलिए विश्वकर्मा जी के नाम पर गोमती रिवरफ्रंट पर एक सुन्दर स्थल और मंदिर भी बनाया जाएगा। इस कार्यक्रम में विश्वकर्मा समाज के अखिल भारतीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने अखिलेश यादव का शाल और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।

Pin It