मुशीर के दम पर अंडर-19 टीम की धाक

वर्ल्ड कप में भारत ने न्यूजीलैंड को हराया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क 
नई दिल्ली। इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मैच में मुशीर खान ने 131 रनों की शानदार और यादगार पारी खेली। अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 6 मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 295 रन बनाए। सरफराज खान के भाई मुशीर खान इस अंडर-19 वल्र्ड कप में बारतीय स्क्वॉड का हिस्सा हैं।
आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मैच में मुशीर खान ने 131 रनों की शानदार और यादगार पारी खेली। अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 6 मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 295 रन बनाए। सरफराज खान के भाई मुशीर खान इस अंडर-19 वल्र्ड कप में बारतीय स्क्वॉड का हिस्सा हैं। मुशीर के भाई सरफराज का एक दिन पहले ही इंडियन टेस्ट स्क्वॉड में सिलेक्शन हुआ है। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान केएल राहुल और रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए, जिसके चलते दोनों विशाखापट्टनम में 2 फरवरी से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। केएल राहुल की जगह भारतीय टेस्ट स्क्वॉड में सरफराज खान को चुना गया है। दो दिन के अंदर इस तरह से खान परिवार को दो बड़ी खुशखबरी मिली हैं।

क्रिकेटर मयंक ने साजिश का लगाया आरोप

कर्नाटक के कप्तान और लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को नयी दिल्ली के लिए उड़ान भरने को तैयार विमान में बीमार पडऩे के बाद यहां स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना ने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है। मयंक ने किसी साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने पानी समझकर एक पाउच से एक पेय पदार्थ पीया था जो इंडिगो एयरलाइन के विमान में उनकी सीट पर रखा था। इसे पीने के बाद वे बीमार पड़ गए। माना जाता है कि उनकी हालत अब खतरे से बाहर है। मयंक ने अपने प्रबंधक के जरिए पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज करायी है। राज्य स्वास्थ्य सचिव किरन गिट्टे ने कहा, ‘‘पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर ली है और हम मामले की जांच करेंगे। उनके प्रबंधक के अनुसार वह कल बेंगलुरु जाएंगे और इस बीच अगरतला में जो भी अच्छा इलाज होगा, हम उन्हें उपलब्ध कराएंगे।

Related Articles

Back to top button