मोदी तो जीत जाएंगे पर एनडीए हार जाएगी: राउत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। राज्यसभा सांसद और शिव सेना उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा,कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो स्थानों से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, लेकिन उनकी भारतीय जनता पार्टी और एनडीए गठबंधन 200 सीटें भी पार नहीं कर पाएगा। मुंबई में एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए संजय राउत ने कहा कि एजेंसी के आतंकवाद का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं को डराने के लिए किया जा रहा है। संजय राउत ने कहा कि आप (बीजेपी) इस बार 400 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएंगे, इतना कि 200 सीटें भी पार नहीं कर पाएंगे।
शिवसेना (यूबीटी) नेता ने आगे कहा,पीएम मोदी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे; वह जीतेंगे लेकिन उनकी पार्टी 2024 का चुनाव नहीं जीत पाएगी। यही कारण है कि विपक्षी नेताओं को डराने के लिए एजेंसी का इस्तेमाल किया जा रहा है। संजय राउत ने आगे कहा कि चाहे वह हेमंत सोरेन हों, लालू यादव हों, हमारी पार्टी के रवींद्र वायकर हों, पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर हों या मेरे भाई संदीप राउत हों, सभी को डराया जा रहा है। हम किसी एजेंसी से नहीं डरते। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरने के खिलाफ हो रही ईडी की कार्रवाई पर संजय राउत ने कहा,मैं हेमंत सोरेन को अच्छी तरह से जानता हूं। वह भागने वालों में से नहीं हैं। वह लड़ेंगे। 2024 में उनकी (भाजपा) हार के बाद हमारी बारी आएगी, तब हम भी देखेंगे।

इंडिया गठबंधन में रहने को तैयार टीएमसी : अभिषेक

कोलकाता। बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर बयान जारी किया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस ने किसी प्रकार की कोई घोषणा नहीं की है। अभिषेक बनर्जी ने कहा, टीएमसी इंडिया गठबंधन में रहने को तैयार है। हमने उन्हें (कांग्रेस) 31 दिसंबर 2023 तक स्पष्ट करने के लिए कहा था कि कौन किस सीट से चुनाव लडऩे वाला है। लेकिन उन्होंने कोई एलान नहीं किया। अगर वे सीटें घोषित नहीं करना चाहते हैं तो क्या इसके लिए उन्हें मजबूर किया जा सकता है?

Related Articles

Back to top button