2019 में पहले से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा: केशव

  • कहा, नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे प्रधानमंत्री

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा पहले से अधिक सीटें जीतेगी। देश की जनता एक बार फिर भाजपा को प्रचंड बहुमत देगी और नरेंद्र मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंचकर सरकार की सफल योजनाओं की जानकारी पहुंचाएं।
केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित भाजपा के पहले प्रदेश अध्यक्ष माधव प्रसाद त्रिपाठी के जन्मशताब्दी के समापन समारोह में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनसंघ की स्थापना से लेकर भारतीय जनता पार्टी की स्थापना तक जिन लोगों ने कठिन तपस्या कर पार्टी को केंद्र व कई राज्यों में सरकार बनाने की स्थिति में पहुंचाया, उन कुछेक लोगों में माधव प्रसाद त्रिपाठी भी थे। इसलिए पार्टी संगठन का पूरे देश में विस्तार कर आम जनमानस के कल्याण के लिए कार्य करना ही माधव बाबू को हमारी श्रद्धाजंलि होगी। संगठन का कार्य करते-करते पीढिय़ां लग गईं तब जाकर आज देश के अनेकों राज्यों सहित केन्द्र में पूर्ण बहुमत में हमारी सरकार है।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. रमापतिराम त्रिपाठी सहित कई वक्ताओं ने कहा कि माधव बाबू का पूरा जीवन राष्ट्र साधना को समर्पित था। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर एवं संचालन प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायन शुक्ला ने किया। इस मौके पर स्वर्गीय माधव प्रसाद त्रिपाठी के भतीजे अनिल त्रिपाठी और नाती अमित शुक्ला का अभिनन्दन भी किया गया।

Pin It