पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन का दिखेगा नया तेवर और कलेवर

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 द रूल के दर्शकों के लिए बड़ी अपडेट सामने आई है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना जोड़ी फिल्म में फिर धमाल मचाएगी। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में भारी उत्साह है। पिछले कुछ दिनों से फिल्म के रिलीज डेट टलने की खबरें आ रही हैं, लेकिन इस बीच एक खुशखबरी सामने आ गई है।
पुष्पा 2 द रूल से अल्लूू अर्जुन एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अल्लू अर्जुन खतरनाक एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं। फिल्म वह जापानी लड़ाकों से भी लड़ते दिखेंगे। इतना ही नहीं अल्लूू स्मगलर से लड़ाई के दौरान जापानी भाषा में बात करते भी नजर आएंगे। अल्लूू पहली बार किसी फिल्म में विदेशी भाषा में बात करेंगे।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लूू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 द रूल की शूटिंग को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म में अल्लूू अर्जुन के को-स्टार अभिनेता जगदीश को पुलिस ने पिछले दिनों अरेस्ट कर लिया था। फिल्म में जगदीश अल्लूू के दोस्त के किरदार में दिखेंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पहले तय किया गया था कि पुष्पा 2 द रूल को 15 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाएगा। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। अब देखना है दर्शकों को अल्लूू अर्जुन की इस धमाकेदार फिल्म के लिए और कितना इंतजार करना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button