बिग बॉस विनर बने मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस के दर्शकों को जिस घड़ी का इंतजार था आखिरकार वह समय आ ही गया। तीन महीने बाद बिग बॉस 17 विनर के नाम का ऐलान हो गया है। टीवी क्वीन अंकिता लोखंडे को हराकर मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के विनर बने हैं। सलमान खान ने उनका नाम ऐलान कर बिग बॉस 17 विनर से पर्दा हटाया है। मुनव्वर को बिग बॉस ट्रॉफी के साथ 50 लाख कैश और कार मिली है।
मुनव्वर फारुकी ने टीवी क्वीन अंकिता लोखंडे को हराकर बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम की है। मुनव्वर फारुकी को दर्शकों के ज्यादा वोट मिलने पर शो का विनर बनाया गया है। मुनव्वर फारुकी का बिग बॉस 17 का सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। बिग बॉस 17 में उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी विवाद हो चुका है।
मुनव्वर का बिग बॉस हाउस में विवादों से काफी लंबा नाता रहा है। बिग बॉस 17 शो में मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड ने शो के अंदर आकर उनके रिश्ते के बारे में खुलासा किया। आयशा खान ने मुनव्वर पर आरोप लगाया था कि वह टू-टाइमिंग कर रहे है। इसका अर्थ है कि वह एक साथ दो लड़कियों से रिलेशन में हैं। बिग बॉस 17 शो में आने के बाद मुनव्वर की रिलेशनशिप लाइफ काफी चर्चा में रही है।

अंजली का नाम भी आया चर्चा में

आयशा खान ने बिग बॉस हाउस में आकर खुलासा किया था कि मुनव्वर की तीसरी बंदी (अंजली) ने शादी का ऑफर भेजा था। वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर इन्फ्लुएंसर हैं। आयशा के इस खुलासे के बाद से ही अंजली अरोड़ा का नाम चर्चा में आ गया। दरअसल अंजली और मुनव्वर लॉकअप शो में एक साथ नजर आए थे। शो में दोनों काफी करीब भी थे। अंजली ने इशारो में आई लव यू बोला था।

Related Articles

Back to top button