टीचर्स डे पर रिलीज हुआ ऋतिक की सुपर-30 का शानदार पोस्टर

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद फैंस को ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म सुपर-30 का पोस्टर देखने को मिल ही गया। जी हां, 5 सितंबर को टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन ने खुद अपनी नई फिल्म सुपर 30 का पहला पोस्टर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। बिहार के टीचर आनंद कुमार की लाइफ पर बनी ये बायोपिक फिल्म टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को भी दिखाएगी। शायद इसलिए ऋतिक ने पोस्टर शेयर करने के लिए ये दिन चुना।
सुपर 30 के पहले पोस्टर में ऋतिक काफी गुस्से वाले लुक में नजर आ रहे हैं। लाल रंग से सजे इस पोस्टर में सुपर 30 में पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स की झलक भी देखने को मिल रही है। पोस्टर में लिखा है, अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा…अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा! पोस्टर के अलावा फिल्म में ऋतिक के दो और लुक भी जारी किए गए हैं। डायरेक्टर विकास बहल के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे।
सुपर 30 का पोस्टर जारी होने से उत्साहित आनंद कुमार ने आईएएनएस से कहा, इस फिल्म के माध्यम से न सिर्फ युवाओं को निराशा से निकालने का प्रयास किया गया है बल्कि उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देकर देश को प्रगति पथ पर आगे बढ़ाने के लिए भी उत्साहित करने की कोशिश की गई है बायोपिक की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म के द्वारा यह बताने की कोशिश की गई है कि समर्पण की भावना और लगन के साथ अगर कोई व्यक्ति कुछ करने के लिए ठान ले तो बड़ी से बड़ी समस्या भी आड़े नहीं आती।

Pin It