लोकतंत्र को कमजोर करने पर तुली बीजेपी

अखिलेश बोले- आरएसएस की विचारधारा वाले लोगों का हर पद पर कब्जा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज सवाल संविधान और लोकतंत्र को बचाने का है। भाजपा की डबल इंजन सरकार में आरएसएस की विचारधारा वाले लोग हर पद पर बैठ गए हैं। जो सरकार संविधान और लोकतंत्र को कमजोर करने पर तुली हो उससे कैसे लड़ाई लड़ी जाय, यह सोचने का विषय है। जो राजनीतिक दल और लोग संविधान और लोकतंत्र को बचाना चाहते है, हम उन्हीं के साथ हैं।
इंडिया गठबंधन के साथ पीडीए इस बार भाजपा को 2024 के लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त देने जा रहा है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि चीफ आफ द आर्मी स्टाफ ने कहा है कि 2027 तक एक लाख फौजियों की कमी हो जाएगी। भाजपा अग्निवीर योजना लाकर नौजवानों का भविष्य खराब कर दिया है। चीन हमारी सीमाओं के अंदर आ रहा है। हमारी सीमाएं असुरक्षित है और वही हमारे बाजार पर भी कब्जा कर रहा है। चीन से इस तरह दो तरह से खतरा है। यूपी को केंद्र सरकार के बजट का एक्सप्रेस-वे नहीं मिला। समाजवादी सरकार में जो बिजली घर लगना शुरू हुए थे, उनको मदद मिल जाती तो सस्ती बिजली मिलती। जनता को महंगा बिजली बिल नहीं देना पड़ता। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स के जरिये बसपा सुप्रीमो मायावती को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

जो राम के नहीं वो कृष्ण के क्या होंगे: पाठक

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि जो प्रभु श्री राम का नहीं हुआ, वो भगवान श्रीकृष्ण का कैसे होगा। जो श्रीकृष्ण का नहीं हुआ वो यदुवंशी समाज का कैसे हो सकता है? सोमवार को राजधानी के एक होटल में यादव मंच की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने यादव समाज का इस्तेमाल हमेशा वोट बैंक के रूप में किया गया। कभी भी उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया। यादव समाज के राजनीतिक एवं सामाजिक उन्नति कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पाठक ने कहा कि यादव समाज मौका परस्त राजनीतिक पार्टियो से सावधान रहें। श्रीकृष्ण जन्मभूमि का मामला अदालत में है। सरकार यादव साज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। उन्होंने कहा कि यादव समाज के बगैर समाज की पूर्णता नहीं है।

Related Articles

Back to top button