फिल्म रेड-2 में आमने-सामने होंगे अजय देवगन और रितेश देशमुख

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा तो काफी पहले ही कर दी थी, लेकिन अजय देवगन की हीरोइन के नाम पर मोहर नहीं लगी थी। हाल ही में खबर सामने आई कि अजय के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म के विलेन के नाम पर मोहर लग दी है। तो आइए जानते हैं रेड-2 के खलनायक के बारे में…
रेड-2 भी टी-सीरीज के बैनर तले ही बन रही है। प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट साझा कर विलेन के किरदार में रितेश देशमुख के हिस्सा बनने की जानकारी दी है। तस्वीर साझा कर लिखा, टकराव के लिए तैयार हो जाएं। विलेन की भूमिका में आपका स्वागत है रितेश देशमुख। तस्वीरों में रितेश, अजय देवगन, रवि तेजा, वाणी कपूर और रेड 2 की टीम के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर रितेश के फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं। रेड 2 में रितेश देशमुख पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के खिलाफ होंगे। फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। अजय देवगन अधिकारी अमर पटनायक की भूमिका में नजर आएंगे और उनका लक्ष्य रितेश ही होंगे। फिल्म का पहला भाग रेड 1980 के दशक में सरदार इंदर सिंह पर आईटी विभाग के अधिकारियों द्वारा किए गए वास्तविक जीवन के आयकर छापे पर आधारित था।
निर्देशक राजकुमार गुप्ता और निर्माता भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में होने वाली है। रेड का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। हाल ही में अजय देवगन ने भी फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें साझा की थीं। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button