जांच एजेंसियां एंटी बीजेपी चेहरों को घेरने की कोशिश करेेंगी : झा

  • राजद नेता ने बोला भाजपा पर जमकर हमला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। राष्टï्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता मनोज झा ने पटना में भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान मनोज झा ने कहा कि अगले चार महीने में ईडी, एनआईए और सीबीआई एंटी बीजेपी चेहरों को घेरने की कोशिश करेगी, पुख्ता सूत्रों से ये जानकारी मिली है।
साथ ही उन्होंने कहा कि हमने कभी तराजू पर तोलकर लाभ-हानि की राजनीति नहीं की है कि जो पलड़ा भारी दिखे वहीं चले जाओ। राष्टï्रीय जनता दल ने भविष्यवाणी की हैं कि अगले तीन हफ़्ते मतलब 22 जनवरी तक में जांच एजेंसी सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स उन सभी नेताओं जो बीजेपी के विरोध में हैं, जिसमें बिहार के उपमुख्य मंत्री तेजस्वी यादव, झारखंड के मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बड़ी कारवाई कर सकते हैं। पटना में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि ये छापेमारी और संभावित रूप से गिरफ्तारी का दौर लोकसभा चुनाव तक चल सकता हैं।

कानून तय करेगा केजरीवाल कहां से चलाएंगे सरकार

नई दिल्ली। भाजपा के दिल्ली प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके उस बयान को लेकर निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपना पद छोडऩे के लिए तैयार हैं। दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में ईडी ने सीएम और आप के राष्टï्रीय संयोजक को तीसरी बार तलब किया है। मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए, सचदेवा ने दिल्ली के सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केजरीवाल जिस हस्ताक्षर अभियान की बात कर रहे हैं वह पहले ही दिल्ली में फ्लॉप और नॉन-स्टार्टर साबित हो चुका है। भाजपा नेता ने कहा कि यही कारण है कि उन्हें जल्दबाजी में घोषणा करनी पड़ी कि आप 4 जनवरी से जनसंवाद (सार्वजनिक पहुंच) आयोजित करेगी। उन्होंने एक नया चलन भी शुरू किया है – जेल से सरकार चलाने का। दिल्ली बीजेपी प्रमुख ने कहा, सभी आवश्यक कार्रवाई कानून के मुताबिक की जाएगी और की जाएगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को जांच एजेंसियों का सामना करना चाहिए। वह पूछताछ से भाग रहे हैं। सभी कार्रवाई देश के कानून के अनुसार की जाएगी और की जाएगी। कानून और केवल कानून ही तय करेगा कि वह जेल से सरकार चला सकते हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button