राजधानी में यूपी जोड़ो यात्रा का कांग्रेस करेगी जोरदार स्वागत

  • चार जनवरी को पहुंचेगी लखनऊ, तैयारियां जोरों पर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में सहारनपुर से निकली यूपी जोड़ो यात्रा चार जनवरी को लखनऊ की सीमा में प्रवेश करेगी। बीकेटी में रात्रि विश्राम और जनसभा होगी। छह को शहीद स्मारक पर नए साल के संकल्पों और जनसभा के साथ पहले चरण की यात्रा समाप्त होगी। रविवार को पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर हुई बैठक में यात्रा के स्वागत की तैयारी को लेकर रणनीति बनाई गई। बैठक में तय किया गया कि चार जनवरी को यात्रा सीतापुर पहुंचेगी। वहां से दोपहर बाद लखनऊ के लिए निकलेगी। देर शाम बीकेटी के मिलन गेस्ट हाउस में सभा और रात्रि विश्राम होगा।
यहां से पांच जनवरी को बीकेटी से चलकर रकाबगंज पहुंचेगी। इस दौरान पांच स्थानों पर नुक्कड़ सभा होगी। रकाबगंज में ही रात्रि विश्राम और फिर छह जनवरी को दोपहर करीब दो बजे शहीद स्मारक (निकट रेजेडेन्सी, कैसरबाग) पर समापन समारोह होगा। इस दौरान नव वर्ष के लिए राजनैतिक संकल्प लिया जाएगा। लखनऊ की सीमा में यात्रा के स्वागत और अन्य व्यवस्था के लिए अलग- अलग कमेटियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।
बैठक में पूर्व मंत्री नकुल दुबे, इंदल रावत, दिनेश सिंह, श्याम किशोर शुक्ला, राज बहादुर, वेद प्रकाश त्रिपाठी, अनामिका यादव, सुशीला सोनकर, गजाला सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button