बैडमिंटन चैम्पियनशिप में मोक्ष ने अपने नाम किए पांच खिताब

  • यूपी बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष नवनीत सहगल ने प्रदान किए पुरस्कार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बाबू बनारसी दास बैडमिंटन अकादमी में जिला बैडमिंटन चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। नेशनल ओपेन स्कूल के मोक्ष सारस्वत ने अंडर-17 और अंडर-19 के सिंगल व डबल मुकाबले में खिताब जीता। इसके अलावा सादिया के साथ मिलकर मिक्स डबल खिताब भी अपने नाम कर लिया। वहीं सेंट थामस की सोनिया राजपूत, स्टडी बाल के सिद्धार्थ मिश्रा ने दोहरा खिताब जीता। विजेताओं को उत्तर प्रदेश बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष नवनीत सहगल ने पुरस्कार प्रदान किए।
नेशनल ओपेन स्कूल के मोक्ष सारस्वत ने अंडर-19 के सिंगल के फाइनल में डीपीएस एल्डिको के पराशर को सीधे सेटों में शिकस्त दी। वहीं अंडर-17 के सिंगल फाइनल में यही जोड़ी आमने-सामने हुई। मोक्ष ने 3-0 से बढ़त बनाई थी, इसी दौरान पराशर चोट के कारण मुकाबले से बाहर हो गए। वहीं अंडर-17 के डबल मुकाबले में मोक्ष ने मुकुल के साथ और अंडर-19 के डबल मुकाबले में पराशर के साथ जोड़ी बनाकर खिताब पर कब्जा किया।

मासूम से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) राजधानी के सआदतगंज थाना क्षेत्र में एक दरिंदे ने मासूम से दुष्कर्म किया। परिजनों इसकी सूचना थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिये आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गये अभियुक्त पहले भी तीन बच्चियों से दुष्कर्म कर चुका है। सआदतगंज के अंसार नगर के रहने वाले एक परिवार की बच्ची को वहीं पर रहने वाले राशिद ने बहाने से घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर भाग निकला। खून से लथपथ बच्ची जब घर पहुंची तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गयी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी राशिद को गिरफ्तार कर लिया है।

Pin It