भाजपा जिलाध्यक्ष पर जमीन कब्जाने का आरोप

  • डीएम तक पहुंचा मामला, मंदिर निर्माण के नाम पर बनाई जा रही दीवार
  • बदायूं के आदर्श नगर कालोनी निवासी ने लगाया आरोप एसडीएम को सौंपी गई जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बदायूं। बदायूं के भाजपा जिलाध्यक्ष पर मंदिर के नाम पर दूसरे की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा है। यह मामला शनिवार को डीएम के पास पहुंचा। दोनों पक्ष अपनी-अपनी सफाई देने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जिलाधिकारी ने मामले की जांच एसडीएम को सौंपी है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने जमीन पर कब्जा करने से इंकार कर दिया है।
शहर के आदर्श नगर कालोनी निवासी राजेश कुमार गुप्ता ने भाजपा के जिलाध्यक्ष पर प्लाट पर कब्जा करने का आरोप लगा कर हंगामा कर दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष विधायकों के साथ डीएम कार्यालय पहुंच गए और यहां राजेश गुप्ता से बहस हो गई। सभी अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। राजेश गुप्ता का कहना है कि उसने वह प्लाट 20 जनवरी 1995 को खरीदा था, जिसका बैनामा उसके पास है। भाजपा जिलाध्यक्ष पहुंच के चलते उस प्लाट पर मंदिर के नाम पर चाहरदीवारी कराकर कब्जा कर रहे हैं। राजेश गुप्ता का कहना है कि मंदिर की जिस जमीन पर शिविलंग होने का उल्लेख किया है वह उसके प्लाट से अलग है। उस प्लाट का राजेश के प्लाट से कोई लेना देना नहीं है। भाजपा जिलाध्यक्ष मंदिर के नाम पर वहां कब्जा कर रहे हैं। इस मामले में दोनों पक्ष एक दूसरे पर कब्जा करने का आरोप लगाते रहे। प्रशासन ने फिलहाल किसी भी पक्ष पर कोई कानून कार्रवाई नहीं की गई है। हालांकि इस मामले पर जिलाधिकारी ने एसडीएम को जांच सौंप दी है।

निर्माण कार्य में मेरा न तो कोई हस्तक्षेप है और न ही कोई लेना देना। जिस गली में यह जमीन है, उस गली में मेरा निवास है। इसके चलते यह आरोप लगाए जा रहे हैं। मोहल्ले के लोग वहां मंदिर बना रहे हैं। इस मामले में अनाश्यक बदनाम करने के लिए मेरा नाम घसीटा जा रहा है।
-हरीश शाक्य, भाजपा जिलाध्यक्ष, बदायंू

शिकायतकर्ता की शिकायत पर मौके पर जाकर जांच की गई। अभिलेख देखे गए, मंदिर की जगह है, जहां मोहल्ले के लोग मंदिर का निर्माण कार्य करा रहे हैं।
-पारसनाथ मौर्य, एसडीएम सदर

 

Pin It