बीजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं: पलानीस्वामी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्नई। अन्नाद्रमुक महासचिव एडप्पादी के पलानीस्वामी ने चेन्नई में पार्टी की सामान्य परिषद और कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु देश में नंबर एक पर है क्योंकि एआईएडीएमके ने एमजीआर और जयललिता के मार्गदर्शन में 30 वर्षों तक राज्य पर शासन किया है। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) ने मंगलवार को 23 प्रस्ताव पारित किए, जिनमें कानून और व्यवस्था के मुद्दों और चक्रवात राहत निधि के वितरण में कथित भ्रष्टाचार के लिए द्रमुक सरकार की निंदा भी शामिल है।
अन्नाद्रमुक जनरल काउंसिल और कार्यकारी समिति की बैठक चेन्नई के वनग्राम में श्रीवारु वेंकटचलपति पैलेस में हुई। यह बैठक इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि चुनाव आयोग और उच्चतम न्यायालय द्वारा एडप्पादी पलानिसामी को अन्नाद्रमुक के महासचिव के रूप में मान्यता दिए जाने के बाद यह पहली बैठक है। बैठक के दौरान ईपीएस ने एक बार फिर साफ किया कि बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं होगा। अपनाए गए प्रस्तावों में अन्नाद्रमुक के महासचिव के रूप में एडप्पादी पलानीस्वामी के मार्गदर्शन की सराहना और मदुरै में अन्नाद्रमुक सम्मेलन की सफलता को स्वीकार करना शामिल है।
द्रमुक सरकार के खिलाफ पास किया निंदा प्रस्ताव
शेष प्रस्ताव जैसे कि उत्तर पूर्व मानसून और चक्रवात मिचौंग के दौरान पर्याप्त एहतियाती कदम नहीं उठाने, लोगों के जीवन को प्रभावित करने के लिए द्रमुक सरकार की निंदा करना और विधानसभा सत्रों का सीधा प्रसारण नहीं करने और विपक्षी नेता के भाषण के दौरान जानबूझकर डिस्कनेक्ट करने के लिए तमिलनाडु सरकार की निंदा करने वाले प्रस्ताव भी शामिल थे। 23 प्रस्तावों के अलावा, बैठक के दौरान एक विशेष प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें कहा गया कि एमजीआर की पत्नी और पूर्व सीएम वीएन जानकी का 100 वां जन्मदिन अन्नाद्रमुक द्वारा भव्य रूप से मनाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button