कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की दर्दनाक मौत, छह अन्य घायल

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में उस वक्त बड़ा सड़क हादसा हो गया। जब एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि जिले के मझरेटी गांव के पास बृहस्पतिवार देर रात एक कार ने साइकिल सवार गोकरन (30) को टक्कर मार दी और फिर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे आम के पेड़ से टकरा गयी।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से गोकरन को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कार सवार सात लोग कार चालक सिराज उर्फ सुधु, इश्तकार, अब्दुल हकीम, आयुष, दीपचंद, शफीक और असद गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया ले जाया गया। इलाज के दौरान कार चालक सिराज की भी मौत हो गयी।
गंभीर रूप से घायल इश्तकार और अब्दुल हकीम को इलाज के लिए बस्ती जिला चिकित्सालय भेजा गया है। वहीं मामूली रूप से घायल अन्‍य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जायसवाल ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button