लोकसभा चुनाव लड़ने पर लालू की बेटी रोहिणी ने बता दिया पूरा प्लान

पटना। बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य क्या लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं? मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर रोहिणी ने कहा कि उनका ऐसा अभी कोई इरादा नहीं है और भविष्य में क्या होगा, वह भविष्य में देखा जाएगा। बता दें कि रोहिणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पिता और आरजेडी के पक्ष में पोस्ट मुखर होकर पोस्ट डालती हैं।

जब रोहिणी से पूछा गया कि क्या आप लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं? इस पर रोहिणी ने कहा कि नहीं मैं चुनाव नहीं लड़ रही। मेरा ऐसा अभी कोई इरादा नहीं है।  रोहिणी सोशल मीडिया पर बीजेपी पर हमलावर रहती हैं, ऐसे में उनके चुनाव लड़ने को लेकर कयास लग रहे हैं। रोहिणी ने कहा कि जो मेरी राय होती है वह मैं पोस्ट करती हूं। मैं चुनाव नहीं लड़ रही। रोहिणी के प्रशंसक चाहते हैं कि वह चुनाव लड़े, वह क्या चाहती हैं, क्या वह भविष्य में चुनाव लड़ेंगी? रोहिणी ने इस सवाल पर कहा कि भविष्य में क्या होगा, मुझे क्या पता?

रोहिणी के चुनाव लड़ने को लेकर कयास तब से लगाए जा रहे हैं जब उन्होंने अपने ससुराल के दौरे पर मीडिया के सवाल के जवाब में कहा था कि अगर जनता की इच्छा होगी तो वह चुनाव लड़ेंगी। ऐसा माना जा रहा है कि रोहिणी काराकाट से चुनाव लड़ सकती हैं जो सीट फिलहाल जेडीयू के पास है।

Related Articles

Back to top button