मोबाइल कारोबारी के कातिलों का अभी नहीं मिला सुराग

  • कई बिंदुओं पर पुलिस कर रही जांच परिजनों के आरोपों की भी पड़ताल
  • घर जाते समय कारोबारी को मारी गई थी गोली

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। राजधानी के आलमबाग थाना क्षेत्र में हुयी मोबाइल कारोबारी की हत्या के मामले में पुलिस घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। इसके अलावा मृतक के परिजनों ने जिस व्यापारी पर गोली मारने का आरोप लगाया है उसकी भी तलाश हो रही है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

पारा निवासी रवि गुप्ता के बेटे करण की नाका के गैलेक्सी होटल में मोबाइल की दुकान है। बीते रविवार की रात करण अपनी दुकान बंद करके घर आ रहा था। आलमबाग क्षेत्र में किसी ने उसे गोली मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसकी सूचना राहगीरों ने थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल में पुलिस को पता चला कि करण को गोली मारी गई है। करण के भाई ने नाका में व्यापार करने वाले एक दुकानदार पर गोली मारने का शक जाहिर करते हुये मामला दर्ज कराया है।
इस संबंध में सीओ आलमबाग संजीव सिन्हा का कहना है कि करण की हत्या किसने और क्यों की है, इस मामले की छानबीन की जा रही है। करण का किसी से बीसी को लेकर विवाद हुआ था। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा होगा।

Pin It