मेरे भाई पर सांसद कमलेश पासवान ने करवाया हमला: डॉ. कफील

  • कहा, गोरखपुर पुलिस की लापरवाही के कारण इलाज मिलने में हुई देरी
  • भाई कासिफ का लखनऊ के केजीएमयू में चल रहा इलाज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बीआरडी में ऑक्सीजन नहीं मिलने से बच्चों की मौत के मामले में चर्चित डॉ. कफील ने बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान पर गंभीर आरोप लगाये हैं। कफील ने लखनऊ में पे्रस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान और बलदेव प्लाजा के मालिक सतीश ने अपने दो साथियों के माध्यम से मेरे भाई कासिफ पर जानलेवा हमला करवाया था। हमले के पीछे जमीन को लेकर चल रहा पुराना विवाद है। वहीं गोली लगने के बाद मेडिको लीगल के चक्कर में उलझाये रखने और इलाज में विलंब के लिए पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं।
कफील के भाई कासिफ पर 10 जून को गोरखनाथ मंदिर के पास हमला हुआ था। स्कूटी सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। इस घटना में कासिफ को गंभीर चोटें आई थीं। इस समय कासिफ का लखनऊ के केजीएमयू में इलाज चल रहा है। डॉक्टर कफील ने कहा कि मेरे भाई कासिफ को तीन गोलियां लगीं थीं। पुलिस अधिकारियों को तत्काल इसकी सूचना दी गई। इतना ही नहीं यह घटना उस वक्त हुई जब सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर मठ में मौजूद थे। तब भी पुलिस विभाग के अधिकारियों ने लापरवाही दिखाई। मेरे भाई के शरीर से खून निकल रहा था, उसके बाद भी प्रशासन कासिफ के इलाज में हीलाहवाली कर रहा था। जो ऑपरेशन 11 बजे होना चाहिए था वह रात को तीन बजे हुआ। इसलिए डॉ. कफील ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की।

एसपी और सीओ को हटाने की मांग

इस मामले में डॉ. कफील ने एसपी सिटी विनय कुमार सिंह और सीओ प्रवीण सिंह को तत्काल हटाने की मांग की है। साथ ही अपनी और परिवार के अन्य सदस्यों की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में डीजीपी ओपी सिंह से भी मिल चुके हैं, लेकिन घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Pin It