खिसियानी बिल्ली जैसी हरकत कर रहे अखिलेश: सिद्धार्थनाथ

  • सपा अध्यक्ष की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यूपी सरकार के प्रवक्ता ने भी किया पलटवार
  • सपा अध्यक्ष के सरकारी बंगले में तोड़ी गई दीवार के पीछे के रहस्य को लेकर उठाया सवाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। अखिलेश यादव के बंगले को लेकर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यूपी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी पलटवार किया। उन्होंने मुहावरों का प्रयोग करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की हरकत खिसियानी बिल्ली जैसी है, जो अपने उद्देश्य में सफल नहीं होने पर खंभा नोचती फिरती है।

योगी सरकार के कैबिनेटमंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने एनेक्सी के मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता कर अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सपा अध्यक्ष के सरकारी बंगले में तोड़ी गई दीवार के पीछे के रहस्य पर सवाल उठाया कि अखिलेश का बयान उल्टा चोर कोतवाल को डांटे जैसा है। जब चोर की दाढ़ी में तिनका होता है तो वह बौखलाया रहता है। उन्होंने सवाल उठाया कि बंगले में दीवार के पीछे आखिर ऐसा क्या छिपाया था, जिसे निकालना जरूरी था। इसलिए दीवार तोड़ दी गई।
सिद्धार्थनाथ ने सपा अध्यक्ष के बयान की निंदा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव पांच साल तक मुख्यमंत्री रह चुके हैैं। उन्होंने विदेश में रहकर पढ़ाई की है, लेकिन उन्होंने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया, वह शोभनीय नहीं है। यह खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसा हाल है। इतना ही नहीं उपचुनाव में हार के कारण बंगला साजिश रचने के अखिलेश यादव के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थनाथ ने कहा कि एक तो उन्होंने सरकारी बंगले में तोडफ़ोड़ करवाई और कई सामान उठा ले गये ऊपर से सरकार पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। यह तो सीधे तौर पर उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली हालत है। एक पूर्व मुख्यमंत्री को ऐसी हरकतों से बचना चाहिए।

Pin It