लखनऊ पर चढ़ेगा पंजाबी गानों का रंग

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। राजधानी में जल्द ही पंजाबी गानों का रंग चढ़ेगा। गुरु रंधावा यहां अपनी दमदार परफॉर्मेंस देंगे। गुरु रंधावा का यह पहला इंडिया टूर है। इसके तहत गुरु अहमदाबाद, सूरत, कोलकाता, मुंबई और भोपाल जैसे शहरों की ऑडियंस को अपने तरानों पर थिरकाने के बाद लखनऊ पहुंच रहे हैं। 15 जून को गुरु आशियाना स्थित चांसलर क्लब में परफॉर्म करेंगे। गोमती नगर स्थित होटल हायत रीजेंसी में यह जानकारी परसेप्ट लाइव के सीईओ मनुज अग्रवाल ने मीडिया को दी। इस मौके पर सुधीर उपाध्याय और ज्ञानी मान सिंह भी मौजूद रहे।

 

गलत रिपोर्ट देने पर माही डायग्नोस्टिक सेंटर पर शिकंजा कसने की तैयारी

  • पुरुष मरीज में गर्भाशय होने की दी थी रिपोर्ट, स्वास्थ्य विभाग करेगा मामले की जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। पुरुष मरीज के सीटी स्कैन जांच में गर्भाशय और अंडाशय की रिपोर्ट देने वाले माही डायग्नोस्टिक के खिलाफ सीएमओ से शिकायत की गई है। पीडि़त द्वारा की गयी शिकायत के बाद स्वास्थ्य महकमा डायग्नोस्टिक सेंटर पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है। विभाग इस मामले में जांच की कार्रवाई कर सकता है।

परिजनों के मुताबिक मधुर श्रीवास्तव की तबीयत खराब होने पर उन्हें आलमबाग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने पेट का सिटी स्कैन कराने को कहा। 2 जून को माही डायग्नोस्टिक सेंटर में जांच की गई। रिपोर्ट में पुरुष मरीज में गर्भाशय का उल्लेख किया गया। इस रिपोर्ट पर सीएमओ ने कार्रवाई करने की बात कही है।

अब मातृ एवं शिशु रेफरल हॉस्पिटल में ब्लड के लिए नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। गोमतीनगर विस्तार स्थित मातृ एवं शिशु रेफरल हॉस्पिटल में गर्भवती को खून के लिए भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अस्पताल में 24 घंटे मरीजों को खून मिलेगा। ब्लड स्टोरेज यूनिट में संसाधन बढ़ाए जाएंगे। तकनीशियन की भर्ती प्रक्रिया आखिरी दौर में है।

लोहिया संस्थान के अधीन 200 बेड का मातृ एवं शिशु रेफरल हॉस्पिटल का संचालन हो रहा है। लोहिया संस्थान के निदेशक डॉ. दीपक मालवीय ने बताया कि ब्लड स्टोरेज यूनिट स्थापित है। अभी डॉक्टर, टेक्नीशियन व दूसरे कर्मचारियों की कमी है। जल्द ही कर्मचारियों की परेशानी को दूर किया जाएगा। एक से दो हफ्ते में 24 घंटे मरीजों को खून उपलब्ध कराया जाएगा।

 

Pin It