सपा की रोजा इफ्तार पार्टी में एकजुट दिखा यादव परिवार

  • अखिलेश, मुलायम और शिवपाल यादव ने की शिरकत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के रोजा इफ्तार में यादव परिवार एकजुट नजर आया। इस पार्टी में मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव, राम गोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव भी नजर आए। होटल ताज में हुई रोजा इफ्तार पार्टी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खुद सबकी अगवानी की। रोजेदारों ने मुलायम से मिलकर उनका हालचाल भी लिया। शिवपाल यादव भी सहज ढंग से लोगों से मिलते रहे। वहीं विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन संचालक की भूमिका में थे।

रोजा इफ्तार पार्टी में एमएलसी सुनील सिंह साजन, आनंद सिंह भदौरिया समेत युवा ब्रिगेड आयोजकों की मुख्य भूमिका में थे। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी भी हर टेबल पर जाकर रोजेदारों से मिल रहे थे। रोजा इफ्तार में शिरकत करने वालों में मौलाना सईदुर्रहमान आजमी, मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली, मौलाना फजले मन्नान, मौलाना यासूब अब्बास, मौलाना सैफ अब्बास, राशिद अली मिनाई जफरयाब जिलानी आदि प्रमुख थे।

सोशल मीडिया के जरिये विपक्ष पर हमलावर होगी भाजपा

  • 2019 के लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव अभियान की गति को सोशल मीडिया के माध्यम से तेज करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए पार्टी एक साइबर सेना तैयार कर रही है, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहेगी। अपनी इस टीम के माध्यम से भाजपा विपक्षी दलों पर हमला बोलेगी। इसके अलावा यह टीम दलित और ओबीसी से मुकाबला करने में सक्षम होगी।

भाजपा अपनी साइबर सेना के माध्यम से पार्टी के लोगों के लिए फेसबुक और व्हाट्सअप पर गु्रप बनवाएगी। इन ग्रुपों में जितने लोग जुड़े होंगे वही भाजपा की साइबर सेना कहलाएगी। यह ग्रुप विधानसभा और लोकसभावार पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को भी जोड़ेगा। इसी के साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा सरकार और योगी सरकार की उपलब्धियों का प्रचार प्रसार किया जाएगा। इतना ही नहीं भाजपा के आईटी सेल ने भी सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने का अभियान शुरू कर दिया है।

Pin It