अस्पतालों में न डॉक्टर हैं न ही दवाइयां: अखिलेश

जनता के सामने रोजगार, स्वास्थ्य और विकास की समस्याएं

  • बोले- लोकसभा चुनाव में जनता चाहती है परिवर्तन
  • सपा प्रमुख ने यूपी की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा
  • चार राज्यों का चुनाव परिवर्तन का संकेत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ये ही वजह है कि सपा प्रमुख अक्सर ही भाजपा सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। अब एक अखिलेश यादन ने उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर करारा हमला बोला है। जिसको लेकर अक्सर योगी सरकार अपना दंभ भरती रहती है। सपा मुखिया ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं इतनी बदहाल हो गई हैं कि अस्पतालों में न डॉक्टर है न दवाई। मैं तो कहता हूं कि मेरे साथ सरकार का कोई आदमी चलकर अस्पतालों का जायजा ले ले।
अखिलेश यादव पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप के आवास पर आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सपा अध्यक्ष ने कहा कि चार राज्यों के चुनाव और उनके परिणाम साफ तौर पर परिवर्तन का संकेत दे रहे हैं। मध्य प्रदेश में परिस्थितियां दूसरी हैं। अब लोकसभा चुनाव में भी जनता परिवर्तन चाहती है। वहीं 2024 के मुद्दे और जनता की समस्याओं के बारे में बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जनता के सामने वही पुराने सवाल हैं। किसानों की आय दोगुनी करना, रोजगार, स्वास्थ्य सेवाएं और विकास। सपा प्रमुख ने कहा कि बाराबंकी समाजवादियों का पुराना गढ़ रहा है। यहां एक बार फिर समाजवादी परचम लहराएगा। योगी के लोकसभा चुनाव लडऩे के सवाल पर अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर बाद में चर्चा करने की बात कह कर मुस्कुरा दिया।

शंकर जी का पुजारी हूं, श्राप दे दूंगा अखिलेश को तो पीलिया हो जाएगा : राजभर

यूपी के हरदोई में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो भगवान शंकर के पुजारी हैं और उनके झंडे का रंग पीला है। अगर उन्होंने श्राप दे दिया तो अखिलेश यादव को पीलिया हो जाएगा और तब तक ठीक नहीं होगा जब तक वो सुभासपा का झंडा नहीं पकड़ेंगे। वहीं मंत्री पद को लेकर उन्होंने कहा कि जब यूपी में विस्तार होगा तब वो भी मंत्री बनेंगे। ओपी राजभर ने कहा कि हम भाजपा के साथ आए तो सबसे ज्यादा अगर किसी को तकलीफ है या किसी को कोई बीमारी ने पकड़ लिया है तो उसका नाम समाजवादी पार्टी है। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव जी कान खोल कर सुन लो, तुमने हम लोगों का हिस्सा लूटा है अब वोट की तरफ देखने की कोशिश मत करना, नहीं तो यह ओमप्रकाश राजभर शंकर भगवान का पुजारी है, हमारे झंडे का रंग पीला है मन बनाकर श्राप दूंगा तो पीलिया हो जाएगा, तब तक नहीं ठीक होगा जब तक झंडा नहीं पकड़ोगे। अखिलेश पर हमला करते हुए राजभर ने कहा कि ये तो मुसलमानों के भी नहीं हुए। चार बार सरकार बनी, सामाजिक न्याय की बात करते हो, सामाजिक न्याय में सिर्फ यादव आता है चार बार में अगर अलग अलग जाति का मुख्यमंत्री बना देते तब मैं मानता कि तुम सामाजिक न्याय की बात करते हो। सामाजिक न्याय की बात करने वाले एक जाति के लिए काम करोगे। इसको हम बर्दाश्त नहीं करते हैं। सामाजिक न्याय के दायरे में हम सभी लोग आते हैं सबको हिस्सा चाहिए।

Related Articles

Back to top button