लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें : कमलनाथ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में हुई हार की समीक्षा की। इसके लिए प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के हारे और जीते हुए प्रत्याशियों को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बुलाया गया था। यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की उपस्तिथि में मंथन किया गया। इसमें सभी प्रत्याशियों ने सिलसिलेवार अपनी बात को रखा। बैठक में कमलनाथ ने 15 दिन में सभी से विधानसभावार समीक्षा रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही लोकसभा की तैयारियों में जुटने के लिए कहा है।
कमलनाथ ने कहा कि वे दिल्ली से तीन दिन बाद लौटकर आएंगे और लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाएंगे। इधर, बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम को लेकर भी कोई चर्चा नहीं हो पाई। बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वे दिल्ली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ मुलाकात कर मध्य प्रदेश में मिली हार की शुरुआती रिपोर्ट पेश करेंगे।

बैठक से सुरजेवाला नदारद दिग्विजय ने साधा मौन

मध्य प्रदेश चुनाव के लिए प्रभारी बनाए गए रणदीप सुरजेवाला समीक्षा बैठक से नदारद रहे। जबकि इससे पहले बताया जा रहा था कि वह भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे और हारे हुए प्रत्याशियों से उनकी हर का कारण पूछेंगे। लेकिन सुरजेवाला इस बैठक में मोजूद नहीं थे। उनकी अनुपस्थिति चर्चा का विषय बनी रही। वहीं, बैठक में दिग्विजय सिंह खामोश रहे। उन्होंने कोई विशेष प्रतिक्रिया नहीं दी।

Related Articles

Back to top button