मोदी सरकार के चार साल पूरे, भाजपा मना रही जश्न विपक्ष गिना रहा खामियां

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा देशभर में जश्न मना रही है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे हैं। दूसरी ओर विपक्ष सरकार की खामियों को गिना रहा है। बसपा जहां इस जश्न का विरोध कर रही है वहीं कांग्रेस इसके विरोध में विश्वासघात दिवस मना रही है।

  • पीएम मोदी ने कहा, चार वर्ष में विकास का मुद्दा बना जन आंदोलन
  • वीडियो जारी कर लोगों को दिया संदेश
  • आज कटक शहर में पेश करेंगे रिपोर्ट कार्ड

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नईदिल्ली। मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर राजधानी लखनऊ समेत पूरे देश में भाजपा जश्न मना रही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के कटक शहर में अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करने जा रहे हैं। पीएम मोदी यहां साफ नीयत-सही विकास अभियान की शुरुआत भी करेंगे। इस अभियान के तहत भाजपा मोदी सरकार के चार साल का रिपोर्ट कार्ड लोगों तक पहुंचाएगी। इसे मिशन 2019 की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में आज के ही दिन शपथ ली थी। केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने तीन ट्वीट किए और वीडियो जारी किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि 2014 में आज के ही दिन हमने भारत के बदलाव के सफर की शुरुआत की थी, पिछले चार साल में विकास जन आंदोलन बन गया है। देश का हर नागरिक इसमें अपनी हिस्सेदारी महसूस कर रहा है। सवा सौ करोड़ भारतीय भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। वहीं पार्र्टी मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जा रही है।

पीएम के नेतृत्व में भारत बनेगा सुपर पावर: योगी

सीएम योगी ने केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर पीएम को दी बधाई
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरे करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट को आज बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सुपर पावर बनेगा। इसके साथ उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अभी से 2019 में अगली हार की तैयारी कर लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की प्रगति में भारत सरकार के सहयोग के लिए मेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार है।

जातिवाद-परिवारवाद को किया खत्म: अमित शाह
पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में पारदर्शी सरकार दी गई। जातिवाद-परिवारवाद को सरकार ने खत्म किया। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का गौरव बढ़ा। सबका साथ-सबका विकास पार्टी का नारा है। सरकार ने समाज कल्याण से जुड़े कई काम किए।

कांग्रेस मना रही विश्वासघात दिवस
मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस विश्वासघात दिवस मना रही है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारियों के नेतृत्व में यूपी की राजधानी लखनऊ समेत विभिन्न राज्यों की राजधानियों में प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके अलावा हर जिले में भी कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर वर्ग के साथ विश्वासघात किया है। कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ पूरे देश में धरना प्रदर्शन और रैलियां कर रही है। बीते दिनों कांग्रेस ने के्रंद्र सरकार के चार साल को लेकर एक पोस्टर भी जारी किया था।

भाजपा को जश्न मनाने का अधिकार नहीं: मायावती
बसपा मुखिया मायावती ने पार्टी कार्यालय में आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को चार वर्ष के कार्यकाल के जश्न मनाने का अधिकार नहीं है। केंद्र सरकार का चार वर्ष का कार्यकाल विफल रहा है। अब तो उसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। केंद्र सरकार ने जम्मू के कठुआ तथा उत्तर प्रदेश के उन्नाव दुष्कर्म मामले को सत्ता के बल पर दबाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता चिंतित है कि बैंकों में उसका पैसा सुरक्षित है अथवा नहीं। नरेंद्र मोदी सरकार देश के धन्ना सेठों को फायदा पहुंचाने वाली सरकार है। मोदी सरकार जनता से सफेद झूठ बोलती है, जनता को धोखा देती है। यह सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है।

स्वाति सिंह की क्राइम मीटिंग बनी सुर्खियां, लोगों ने कहा पहले बाढ़ की ङ्क्षचता कर लो मैडम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बार के उद्घाटन से चर्चा मे आईं मंत्री स्वाति सिंह फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी चर्चा क्राइम मीटिंग को लेकर हो रही है। मैडम ने अपने दफ्तर में थानेदारों को बुलाकर मीटिंग कर डाली। यह फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर मंत्री महोदया की खिंचाई शुरू हो गयी। लोगों ने लिखना शुरू किया है कि अभी तक डीएम और एसपी की ही लड़ाई रहती थी कि थानेदारों की मीटिंग कौन लेगा और अब इसमें मंत्री जी भी कूद पड़ीं।

प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार)स्वाति सिंह ने सचिवालय में सीओ और थानेदारों की मीटिंग ली। इस बैठक की खूब चर्चा हो रही है। इसके बाद कहा जाने लगा है कि मंत्री जी अपने विभाग को मोक्ष दिलाने के बाद अब पुलिस महकमे को मोक्ष दिलाने में जुटी हैं। मंत्री जी की इस मीटिंग पर सोशल मीडिया पर जमकर तंज कसे जा रहे हैं। कहा जा रहा है मंत्री जी बाढ़ की चिंता कीजिए। लगता है कुछ दिन में प्रदेश की मंत्री जीडी व तस्करा भी चेक करेंगी। गौरतलब है कि इससे पहले आईएएस और आईपीएम के बीच क्राइम मीटिंग को लेकर काफी विवाद हुआ था। अब मंत्री जी ने यह नया शिगुफा शुरू कर दिया है।

लोकबन्धु में सोते मिले डॉक्टर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। डॉक्टर मरीजों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। लोकबंधु अस्पताल में आज ड्यूटी पर तैनात एक डॉक्टर मरीजों का इलाज करने की बजाए आराम से बेंच पर खर्राटे भर रहे थे। वहीं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मरीजों का इलाज कर रहा था। आलमबाग निवासी गुडिय़ा पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टर मौजूद नहीं थे। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी इलाज कर रहा था। वहीं सीएमएस डॉ. सुरेश कुमार का कहना है कि डॉ. दीपक ड्यूटी पर मौजूद थे। वे फ्रेश होने गए थे। कर्मचारी के इलाज़ करने की बात निराधार है।

Pin It