रिटायर कर्नल के घर लूट का मामला: बदमाशों की तलाश में जुटीं पुलिस की टीमें

  • नौकरों को बंधक बनाकर की गई थी लूटपाट
  • दीवार फांदकर घर में घुसे थे पांच बदमाश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र में हुई रिटायर कर्नल के घर नौकरों को बंधक बनाकर लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश के लिये टीमें रवाना की गयी हैं। हालांकि अभी तक टीमों को किसी भी प्रकार की कामयाबी हासिल नहीं हुयी है।

हसनगंज के निराला नगर में रहने वाले शशिकान्त शर्मा आर्मी से कर्नल के पद से रिटायर है। वे यहां परिवार के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि इस समय श्री शर्मा अपने परिवार के साथ हिमाचल गयेे हैं और घर पर उनके नौकर अमित, शिवकुमार और ताहिर रह रहे हैं। ये घर की देखभाल करते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों बुधवार की रात घर में सो रहे थे, उसी समय पांच बदमाश दीवार फांद कर घर में घुस आये। वे जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने हथियारों के बट से अमित को पीटना शुरू कर दिया और घर में रखी कीमती ज्वैलरी और अन्य सामान की जानकारी मांगने लगे। इस बात का विरोध करने पर बदमाशों ने तीनों की पिटाई की और अलमारी के ताले तोडक़र उसमें रखे कीमती जेवरों को पार कर फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद अमित ने घटना की पूरी जानकारी कर्नल के जानने वाले वकील पुलकित को दी ।

पुलकित मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन कर मामला दर्ज किया है। दूसरी ओर आरोप है कि बदमाशों ने घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है जबकि पुलिस ने धाराओं में खेल करके चोरी में मामला दर्ज किया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर हर प्रसाद अहिरवार का कहना है कि बदमाशों को तलाश करनेे के लिये टीमें लगातार प्रयास कर रही है। टीमें दबिश दे रही है मगर अभी तक उन्हें कोई कामयाबी हासिल नहीं हुयी है।

Pin It