लोग सीएम व आप सरकार के साथ: आतिशी

  • बोलीं- घर-घर जाकर ले रहे हैं राय

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान के तहत मंत्री आतिशी ने कालकाजी में डोर टू डोर कैंपेन चलाया। आतिशी ने कहा कि भाजपा चुनावों में अरविंद केजरीवाल को हरा नहीं सकती। दिल्ली के सभी लोग अरविंद केजरीवाल के साथ हैं तो अब भाजपा इस तरीके से सरकार को गिराना चाहती है। उन्होंने गोविन्दपुरी, कालकाजी में घर-घर जाकर लोगों से पूछा कि अगर झूठे केस के तहत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाता है, तो क्या उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए।
इसके अलावा विधायक ऋ तुराज झा ने किराड़ी, विधायक प्रमिला टोकस ने आरके पुरम, दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र तोमर ने त्रिनगर सहित अन्य विधायकों ने अपने क्षेत्र में अभियान चलाकर लोगों की राय जानी। इस दौरान आतिशी ने कहा कि भाजपा मुख्यमंत्री को झूठे आरोप में जेल में डालना चाहती है। इससे पहले सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है अब सीएम को गिरफ्तार करने का षड्यंत्र रच रही है। उधर उत्पाद शुल्क नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह के खिलाफ राउज एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दायर की। संजय को अक्टूबर 202& में ईडी ने गिरफ्तार किया था। तब से ही आप सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल में हैं।

भाजपा केजरीवाल से डरी : ऋतुराज

विधायक ऋ तुराज झा ने कहा कि आप के सभी मंत्री, विधायक, पार्षद, पदाधिकारी और कार्यकर्ता एक-एक घर जाकर हस्ताक्षर अभियान चला रहे हैं। हम दिल्ली के लोगों को बता रहे हैं कि भाजपा अरविंद केजरीवाल से डरी हुई है। अब वो ईडी और सीबीआई का सहारा लेकर अरविंद केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पहले यह विपक्षी नेताओं पर ईडी और सीबीआई से फर्जी मुकदमे करते हैं। उसके बाद उन नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करते हैं और फिर उनके ऊपर से सारे केस हटा लेते हैं। जो इनके साथ होता है उसको यह ईमानदार बताते हैं, जो इनके साथ नहीं आता उनको झूठे मुकदमे लगाकर जेल में डाल देते हैं। सुप्रीम कोर्ट ईडी और सीबीआई से बार-बार सबूत मांग रहा है लेकिन इनके पास कोई सबूत नहीं है।

83 फीसदी लोगों ने कहा- सीएम को दे देना चाहिए इस्तीफा : गोयल

आम आदमी पार्टी के अभियान के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने लोक अभियान के कार्यकर्ताओं के साथ राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर जनमत संग्रह करवाया। इसमें पूछा गया कि क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। इस जनमत संग्रह में 10 हजार लोगों ने अपनी राय दी। दावा है कि जनमत संग्रह में 83 फीसदी लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button