अवैध मदरसों को बंद करवाएं नीतीश: गिरिराज

  • वैध मदरसों में विज्ञान की पढ़ाई करवाएं शुरू

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश सरकार से बड़ी मांग कर दी है। उन्होंने कहा कि बिहार में अवैध मदरसों की बाढ़ आ गई है। बिहार, बांग्लादेश और नेपाल की बॉर्डर से सटा हुआ है। सीमावर्ती क्षेत्रों में तो हालात और ज्यादा खराब हो गए हैं। इनकी वजह से केवल बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश की आंतरिक सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो गया है। इन इलाकों मे पॉपुलर फ्रं ट ऑफ इंडिया भी सक्रिय है।
गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में 18 फीसदी मुसलमानों की आबादी है। इसलिए अवैध मदरसों को बंद करवाएं और वैध मदरसों में विज्ञान की पढ़ाई शुरू करवाएं। बहुत हो गया नीतीश कुमार जी। वोट की लालच में तुष्टिकरण की राजनीति बंद कर दें। अब बिहार और देश के लिए खतरे बनने वालों पर भी विचार करें। महागठबंधन सरकार परनिशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार तुष्टिकरण की राजनीति को बंद करें। अब बिहार और देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए पैदा होने वाले खतरे पर भी विचार करना चाहिए क्योंकि अगर ऐसा नहीं किया तो आने वाले सालों में बिहार के लोगों का धन और धर्म भी खतरे में पड़ जाएगा और इसके लिए दोषी नीतीश कुमार और लालू यादव होंगे।

जदयू को पांच सीट भी नहीं मिलेंगी : पीके

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हावी होते रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जदयू को पांच सीट भी नहीं आएगी, चाहे इसके लिए नीतीश कुमार जितना कूद फान करना हो कर लें। पीके ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में अगर जदयू को पांच सीटें आ गई तो मैं बिहार की जनता से हाथ जोडक़र माफी मांग लूंगा। इतना ही नहीं प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चरित्र पर भी सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का चरित्र राज्य के लोगों ने देख लिया है। अब आम जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं है। ये नीतीश कुमार के करियर का अंतिम दौर चल रहा है। कुछ महीने और हाथ पांव मार लें, जितना समाज को बांटने का प्रयास करना है कर लें।

Related Articles

Back to top button