सिंहदेव ने एग्जिट पोल पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बरकरार रहेगी

बोले- आलाकमान जिसे भी मुख्यमंत्री बनाएगा वह सभी को स्वीकार होगा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रायपुर। छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने बृहस्पतिवार को विश्वास जताया कि कांग्रेस राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान जिसे भी मुख्यमंत्री बनाएगा वह सभी को स्वीकार होगा। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सिंहदेव ने कहा कि सभी को तीन दिसंबर तक का इंतजार करना चाहिए।
विधानसभा चुनाव परिणाम की भविष्यवाणियों के बारे में पूछे जाने पर सिंहदेव ने नई दिल्ली में कहा, जहां तक अनुमानों का सवाल है, मैं हमेशा उन्हें गंभीरता से लेता हूं। ये विभिन्न समाचार चैनलों और एजेंसियों द्वारा यह अनुमान लगाने का प्रयास है कि चुनाव में क्या हुआ होगा। हमें तीन तारीख का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा, मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आनी चाहिए। राजस्थान में हम बेहतर हैं लेकिन वहां पांच साल एक पार्टी, अगले पांच साल दूसरी पार्टी की सरकार बनती है, इसलिए यही एकमात्र झिझक है। तेलंगाना में कांग्रेस बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है और वहां सरकार बनने की पूरी संभावना है। छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में हम सरकार बना रहे हैं। सिंहदेव ने कहा, राजस्थान मुश्किल नजर आ रहा है।

फासीवादी लोगों को हटाने की जरूरत

यह पूछे जाने पर कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजों का अगले साल के लोकसभा चुनावों पर क्या प्रभाव पड़ेगा, उन्होंने कहा, इससे माहौल बनेगा। इन चुनावों में कांग्रेस का अच्छा प्रदर्शन निश्चित रूप से इंडिया गठबंधन के लिए माहौल तैयार करेगा। हम बदलाव चाहते हैं और बदलाव की जरूरत है। उन्होंने कहा कि देश को सत्ता में बैठे इन फासीवादी लोगों को हटाने की जरूरत है। देश में कई एग्जिट पोल ने छत्तीसगढ़ में सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्षी भाजपा के बीच कांटे की टक्कर की भविष्यवाणी की है।

Related Articles

Back to top button