बसपा सुप्रीमो ने पदाधिकारियों के साथ शुरू की चर्चा, उम्मीदवारों के नाम पर मंथन

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने लोकसभा चुनाव 2024 चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। ऐसे में यूपी-उत्तराखंड के पार्टी पदाधिकारियों की अहम बैठक शुरू हो गई है।
मीटिंग में बसपा प्रमुख पार्टी पदाधिकारियों से विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर भी जानकारी लेंगी। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के नाम पर भी मंथन शुरू हो गया है।
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के अलावा प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल, लखनऊ के जिलाध्यक्ष शैलेंद्र गौतम के साथ ही जिन प्रत्याशियों ने यूपी विधानसभा चुनाव लड़ा था और पार्टी में जो पदाधिकारी हैं। वह भी इस मीटिंग में पहुंचे हैं।
उत्तर प्रदेश के साथ ही उत्तराखंड के जिलाध्यक्ष भी मीटिंग में मौजूद हैं। बसपा सुप्रीमो की तरफ से सदस्यता अभियान का जो टारगेट दिया गया था। उसका विवरण लेकर पार्टी नेता यहां पहुंचे हैं। वह बसपा प्रमुख को बताएंगे कि किस जिले में अब तक कितने नए सदस्य पार्टी के साथ जोड़े जा चुके हैं। आगे क्या तैयारी है। इसके अलावा गांव-गांव चौपाल कार्यक्रम को लेकर जनता का क्या रिस्पांस मिला है। इसकी जानकारी भी बसपा सुप्रीमो को दी जाएगी।
इसके साथ ही जिन संसदीय क्षेत्र में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जो नेता या कार्यकर्ता उम्मीदवारी की दावेदारी कर रहे हैं। उनके नाम पर गहनता से बसपा सुप्रीमो पदाधिकारियों के साथ मंथन करेंगी।
देश के पांच राज्यों में से जिन चार राज्यों में बीएसपी ने चुनाव लड़ा है। वहां के नतीजों पर भी पार्टी की नजर है। इसके अलावा छह दिसंबर को संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि है। इस अवसर पर पार्टी की तरफ से विभिन्न जिलों में किस-किस तरह के आयोजन कराए जाएं। इसके लिए भी मायावती की तरफ से सभी नेताओं को दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button