सहारनपुर में सेल्फी के चक्कर में ब्रिज से 70 फीट नीचे गिरा युवक, दर्दनाक मौत

सहारनपुर। सहारनपुर जिले के नागल थाना क्षेत्र में सेल्फी फोटो लेते समय 24 वर्षीय एक युवक की पुल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर जैन ने बताया कि जिले के चिलकाना थानाक्षेत्र के औरंगजेबपुर गांव का 24 वर्षीय मुजीम मुबारिकपुर में अपने मामा की बेटियों की शादी में शामिल होने आया था ।
उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार शाम वह अपने मौसेरे भाई नासिर के साथ राजमार्ग पर आ गया और पुल पर खडे होकर मोबाइल से सेल्फी फोटो लेने लगा तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह सीधा पुल से नीचे आ गिरा जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
जैन ने बताया कि पुलिस ने पंचनामा के बाद उसका शव परिजनों को दे दिया। पुलिस के अनुसार परिजनों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्यवाही से इंकार कर दिया ।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर जैन ने बताया कि जिले के चिलकाना थाना क्षेत्र के औरंगजेबपुर गांव का 24 वर्षीय मुजीम मुबारिकपुर में अपने मामा की बेटियों की शादी में शामिल होने आया था। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार शाम वह अपने मौसेरे भाई नासिर के साथ राजमार्ग पर आ गया। जहां वह पुल पर खडे होकर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा तभी अचानक उसका पैर फिसल गया। वह सीधा पुल से 70 फीट नीचे आ गिरा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जैन ने बताया कि पुलिस ने पंचनामा के बाद उसका शव परिजनों को दे दिया। पुलिस के अनुसार, परिजनों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया।

 

Related Articles

Back to top button