सिंधिया ने जनता की पीठ में घोंपा छुरा: प्रियंका

  • बोलीं- महाराज जी नहीं कहने पर नहीं होते काम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जारी धुआंधार कैंपेन के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दतिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिंधिया ने ग्वालियर और चंबा की जनता के साथ विश्वासघात किया। प्रियंका गांधी ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कहा, इनके सारे नेता बड़े विचित्र टाइप के नेता हैं, पहले तो हमारे सिंधिया जी…जानते हैं…मैंने उनके साथ यूपी में काम किया, क्या है कि कद भी थोड़े छोटे पड़ गए, लेकिन अहंकार में वाह भई वाह…जब हम यूपी में काम कर रहे थे, तो यूपी वाले हैं तो शिकायत, गुस्सा और नाराजगी सब निकाल देते हैं।
ज्योतिरादित्य सिंधिया को इससे बेहतर आईना उनकी गद्दारी के लिए किसी और ने नहीं दिखाया है। उन्होंने आगे कहा, महाराज बोलने की आदत नहीं है, लेकिन उनके पास जो भी कार्यकर्ता जाता था कहता था कि दीदी महाराज महाराज कहना पड़ता है, हमारे मुंह से नहीं निकलता है तो काम ही नहीं होता है, वैसे अपने परिवार की परंपरा उन्होंने अच्छे से निभाई है, विश्वासघात तो बहुत से लोगों ने किया है, लेकिन ग्वालियर और चंबा की जनता के साथ विश्वासघात किया है। आपके पीठ पर छुरा घोंपा है, बनी बनाई सरकार को गिरा दिया। आपने सरकार बनाई थी। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कई विधायकों के साथ कांग्रेस में बगावत कर दी थी और सभी बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसके बाद कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार गिर गई और शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी ने सरकार बनाई। कांग्रेस इस मुद्दे को विधानसभा चुनाव में खूब उठा रही है।

वंचितों की सही संख्या का पता लगने पर बदल जाएगा देश : राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर जातिगत जनगणना की वकालत की और कहा कि जिस दिन देश के ओबीसी, दलित और आदिवासी समुदायों को अपनी सच्ची आबादी पता लग जाएगा, उस दिन यह मुल्क हमेशा के लिए बदल जाएगा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुये राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) शब्द को लेकर (प्रधानमंत्री) चुने गए हैं लेकिन जब ओबीसी को हक देने का समय आता है तब वह इससे इनकार करते हैं। कांग्रेस नेता ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, नरेन्द्र मोदी जी जाति जनगणना करें या ना करें, जिस दिन छत्तीसगढ़ में दोबारा कांग्रेस की सरकार आएगी जाति का सर्वे यहां शुरू हो जाएगा। जिस दिन दिल्ली में हमारी सरकार आएगी पहला हस्ताक्षर जाति जनगणना पर होगा।

Related Articles

Back to top button