अतुल प्रधान पर मुकदमा दर्ज डॉक्टर को धमकाने का आरोप

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के निर्देश पर जांच शुरू

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ। मेरठ में समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान और उनके समर्थकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एक निजी अस्पताल में हंगामा और डॉक्टर के साथ बदसलूकी के मामले में सपा विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। सपा विधायक पर आरोप है कि एक मरीज का बिल कम करवाने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने और उनके समर्थकों ने गुंडई की। इस मामले पर राजनीति गरमा गई और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के निर्देश पर जांच भी हो रही है।
मेरठ के न्यूटीमा हॉस्पिटल पर सरधना क्षेत्र की रहने वाली एक मासूम बच्ची का इलाज चल रहा था। इसी मामले में समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान और उनके समर्थक डॉक्टर पर अनाप-शनाप बिल वसूली का आरोप लगाते हुए हंगामा करने पहुंच गए।वहीं अस्पताल में हंगामा और डॉक्टर के साथ गुंडई के मामले में मेरठ पुलिस ने थाना मेडिकल में एफआईआर दर्ज कर ली है। सपा विधायक अतुल प्रधान समेत बच्चों के पिता और विधायक के 40 समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में जहां डॉक्टर सपा विधायक पर आरोप लगा रहे हैं। अतुल प्रधान भी अपनी सफाई पेश कर रहे हैं। लेकिन पुलिस अब सपा विधायक और उनके समर्थकों की गुंडई के मामले में जांच कर रही है।

सपा विधायक ने लगाया था अस्पताल में महंगी रेट पर दवाइयां बेचने का आरोप

सपा विधायक का आरोप है कि अस्पताल में महंगी रेट पर दवाइयां बिक रही है। डॉक्टर दवा का साल्ट लिखने की बजाय कोडिंग लिखकर दवा बिकवा रहे हैं। इस मामले की शिकायत उत्तर प्रदेश शासन तक पहुंच गई। जिसके बाद खुद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मामले का संज्ञान लिया और जिलाधिकारी मेरठ ने सीएमओ की अध्यक्षता में चार लोगों की टीम गठित की है, जो जांच करके अगले 3 दिन में रिपोर्ट सौंपेगी।

Related Articles

Back to top button