उन्नाव गैंगरेप मामले ने पकड़ा तूल विधायक के बचाव में उतरीं पत्नी संगीता सेंगर, सुप्रीम व हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

  • डीजीपी ओपी सिंह से लगाई न्याय की गुहार, कहा, नार्को टेस्ट कराएं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जांच के लिए एसआईटी की टीम उन्नाव पहुंची और पीडि़त परिवार से मुलाकात की। टीम आज अपनी रिपोर्ट सरकार को देगी। आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर ने डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की और अपने पति को न्याय दिलाने की गुहार लगाई। वहीं इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका को मंजूरी दे दी है। कोर्ट इस मामले में अगले सप्ताह सुनवाई करेगा जबकि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार से रिपोर्ट तलब की है। 
उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप और हत्या के आरोप लगने के बाद उनकी पत्नी बचाव में आगे आई हैं। कुलदीप की पत्नी संगीता सेंगर ने कहा कि मैं यहां अपने पति के लिए न्याय की गुहार लगाने आई हूं। उनके साथ पैरवी के लिए भाजपा विधायक शैलू सिंह भी थे। संगीता सेंगर ने रोते हुए कहा, हम चाहते हैं कि आप हमारे पति और पीडि़ता का नार्को टेस्ट करा लीजिए। मेरी बेटियां बेहद परेशान हैं। अब तक कोई सबूत नहीं पेश किया गया है, लेकिन उन्हें रेपिस्ट बताया जा रहा है। हमारा उत्पीडऩ किया जा रहा है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सीबीआई जांच और मुआवजे की मांग वाली याचिका को स्वीकार कर लिया है। गैंगरेप पीडि़ता ने सीएम आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था।

पीडि़ता की सीएम से गुहार

पीडि़ता ने एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की मांग की है। उसका कहना है कि जिलाधिकारी ने उसको और उसके परिवार को होटल में रखा है। वहां उनको पानी तक नहीं पूछा जा रहा है। उसकी जिंदगी को नर्क बनाने वाले भाजपा विधायक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

Pin It