मध्यप्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशी ने हमास के नाम पर मांगे वोट, कहा- हम फिलिस्तीन के साथ हैं, वीडियो वायरल

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी का वोट मांगते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस उम्मीदवार फिलिस्तीन और हमास-इजरायल के बीच छिड़ी जंग के नाम पर वोट देने की अपील कर रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो खरगौन विधानसभा का है. वीडियो वायरल होने का बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तमाम तरह के कॉमेंट कर रहे हैं.
बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ङ्ग पर एक यूजर्स ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. जिसमें एक महिला भीड़ को संबोधित करते हुए कह रही है कि मिजोरम में बहनों के साथ अत्याचार हो रहा है. फिलिस्तीन में मासूम बच्चों की लाशें लग गईं हैं. क्या हम ये अत्याचार सहेंगे? क्या खरगोन बदलाव लाएगा? क्या खरगोन कांग्रेस के साथ खड़ा रहेगा? 17 तारीख को जाएं सबलोग अपना वोट डालें. मेरा निवेदन है कि हम दो मिनट मौन रखें और फिलिस्तीन के शहीदों के लिए दुआ करें.
वीडियो को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ये सभा कांग्रेस प्रत्याशी ने मुस्लिम बहुल इलाके में आयोजित की थी. जहां पर कांग्रेस प्रत्याशी फिलिस्तीन और हमास-इजरायल युद्ध में मारे जा रहे लोगों के नाम पर वोट देने की बात की जा रही है. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटें हैं. 17 नवंबर को राज्य में मतदान होगा. एक चरण में वोटिंग होने के बाद 3 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे. यहां पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है.

 

Related Articles

Back to top button