सोनिया-मनमोहन के 10 साल और मोदी के नौ साल पर कांग्रेस कर लें बहस: शाह

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसमें जनता अपना मत प्रकट करेगी। इस चुनाव में आपके सामने दो ही विकल्प हैं। एक तरफ कांग्रेस पार्टी है, जिसने प्रदेश का बंटाधार कर दिया था। उसे बीमारू राज्य बना दिया था। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी है, जिसने अपने 18 साल के शासन में प्रदेश के कोने-कोने में विकास किया है। आप विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मत दीजिए। आपका एक वोट मध्य प्रदेश और देश का भविष्य तय करने वाला है। यह बात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उज्जैन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।
बता दें कि शाह तीन दिवसीय दौरे पर मप्र पहुंचे हैं। उन्होंने शिवराज सरकार के कामों का गुणगान किया। भाजपा की सरकार ने उसे बढाकर 3,15000 करोड़ तक पहुंचाया। उस समय शिक्षा का बजट 2456 करोड़ हुआ करता था, जिसे भाजपा की सरकार ने 38000 करोड़ तक पहुंचाया। तब प्रति व्यक्ति सालाना आय 11 हजार रुपये होती थी, जिसे भाजपा की सरकार ने 1.40 लाख तक पहुंचाया। शाह ने कहा कि बंटाधार की सरकार मध्यप्रदेश में 60 हजार किलोमीटर टूटी-फूटी सडक़ें छोडक़र गई थी, जिन्हें भाजपा की सरकार ने 5,10,000 किलोमीटर तक पहुंचाया है।

भेदभाव की राजनीति नहीं होना चाहिए : रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति व उद्योगपति रॉबर्ड वाड्रा इंदौर पहुंचे। यहां से वे महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन रवाना हुए। विमानतल पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा ने उनका स्वागत किया। वाड्रा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि वे देश व परिवार की खुशहाली के लिए महाकाल के दर्शन करने के लिए आए है और यह उनका धार्मिक दौरा है। राजनीति के मुद्दे पर वे बोले की देश में भेदभाव की राजनीति नहीं होना चाहिए। मध्य प्रदेश में कांग्रेस भाजपा को भारी बहुमतों से हराएगी।

Related Articles

Back to top button