गीत-संगीत की सरिता में श्रोताओं ने लगाई डुबकी

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) साहित्यिक-सांस्कृतिक संस्था बिम्ब कला केंद्र के तत्वावधान में शहर में होली मिलन सामारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर गीत और संगीत की सरिता बही। इस मौके पर प्रसिद्ध हास्य व्यंग्य कवि कृष्णकांत अग्निहोत्री ने अपने चुटीले व्यंग्यों से लोगों को खूब गुदगुदाया। केंद्र के मुख्य संरक्षक व प्रसिद्ध व्यंग्यकार गोपाल चतुर्वेदी ने श्री अग्निहोत्री को सम्मानित किया। संस्था के महासचिव व कवि राजेश अरोरा शलभ ने कवि कृष्णकांत को अपनी पांच नवीनतम पुस्तकें भी भेंट की। इसके पूर्व लोक गायिका पद्मा गिडवानी ने अपने होली गीतों व हास्य कलाकार रवि सारस्वत ने अपनी कला से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर प्रसिद्ध रंगकर्मी राजेश कुमार को बिम्ब होली नरेश और शोभा मेहरोत्रा को बिम्ब होली क्वीन की उपाधि से नवाजा गया।

रक्तदान शिविर

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) ईश्वर चाइल्ड वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वावधान में केजीएमयू स्थित शताब्दी ब्लड बैंक में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया है। इसमें संस्थान के सदस्यों ने रक्तदान किया। इस मौके पर संस्था की अध्य्क्ष सपना उपाध्याय ने लोगों की हौसलाअफजाई की। रक्तदान करने वालों में संजय नैथानी, सरला, नेहा शुक्ला, रेखा शुक्ला, आस्मा, दिलीप, कल्पना श्रीवास्तव, सुरेन्द शुक्ला आदि शामिल रहे।

म्यूजिक वीडियो का प्रीमियर

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर लघु फिल्म मन बावरा और म्यूजिक वीडियो जिंदगी गुजर जाए का प्रीमियर किया गया। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और आर्ची पिंक प्रोडक्शन के बैनर तले बनी मन बावरा के बारे में निर्देशक विपिन अग्रिहोत्री ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग गोमती रिवर फ्र ंट पर की गई जिसमें दो अंजान लड़कियों के दोस्त बन जाने की कहानी फिल्माई गई है। अर्चना सिंह, प्रियंका गुप्ता और अमलेश जायसवाल ने फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। म्यूजिक विडियो जिंदगी गुजर जाए के बारे में बताते हुए विपिन ने कहा कि इंडिया आइडियल फेम अर्श धुन्ना ने इस गाने को गाया है और इसका फिल्मांकन अशरफ सैफी, सोनिया कश्यप और प्रियंका गुप्ता पर किया है। विपिन ने कहा चूंकि मन बावरा और जिंदगी गुजर जाए इन दोनों की कहानियां महिलाओं के इर्द गिर्द घूमती है इसलिए अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर इन का प्रीमियर रखा गया है।

बाल मेले में बच्चों ने मचाया धमाल

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) नोबल वेलफेयर एंड एजुकेशनल सोसाइटी की ओर से प्रेस्टन इंटरनेशनल एकेडमी में बाल मेले का आयोजन किया गया। मेले में बच्चों और अभिभावकों के साथ ही ब्लाक प्रमुख व आसपास के तकरीबन दो दर्जन से अधिक ग्राम प्रधानों ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। कार्यक्रम में पहुंचे ब्लाक प्रमुख मलिहाबाद अनिल सिंह चौहान सहित सभी प्रधानों को सोसायटी की ओर से सम्मानित भी किया गया। प्रेस्टन इंटरनेशनल एकेडमी के मैनेजर मजहर अब्बास ने बताया कि स्कूल में बच्चों के लिए जिम, कंप्यूटर रूम और मनोरंजन के लिए अनेक झूले व क्रीडा सामग्री मौजूद है। एकेडमी का मकसद बच्चों को प्रशासनिक पदों जैसे आईएएस, पीसीएस परीक्षाओं मे भेजने के लिए तैयार करना है। बाल मेले के दौरान बच्चों ने कई तरह के इंस्टॉल भी लगाए।

Pin It