अवैध संबंधो के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, नहर में फेंकी लाश

मथुरा। यूपी के मथुरा से हत्या का एक सनसनीखेज मामला समाने आया है. यहां पर एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी 40 वर्षीय पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. 22 दिन बाद इस वारदात का खुलासा हुआ. हालांकि, पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
दरअसल, आरोपी शख्स का नाम महेश है और वह कोसीकलां थाना क्षेत्र के हताना गांव का निवासी है. महेश साल 2004 में अपने दो नाबालिग भाईयों और साल 2014 में पिता की भी हत्या कर चुका है. पिता की हत्या में नौ साल जेल में बंद रहा. वो छह माह पहले छूटकर आया था. महेश को शक था कि उसके जेल जाने के बाद पत्नी मछला के किसी से अवैध संबंध हो गए हैं.
महेश 22 सितंबर को पत्नी मछला को पलवल में छठ मेला दिखाने के बहाने ले गया था. वहां एक कमरा किराए पर ले रखा था. रात को पत्नी वहां लेकर रहा. इसके बाद अगले दिन आगरा कैनाल के किनारे जमीन देखने के बहाने ले गया. वहां, उसकी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को नहर किनारे छुपा दिया.
इस मामले में एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि महेश की पत्नी मछला 22 सितंबर, 2023 को लापता हुई थी. मछला के भाई राजवीर निवासी भरनकलां, बरसाना ने 3 सितंबर को अपनी बहन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस जांच में जुटी थी. इधर, महेश गायब था.
पुलिस ने रविवार को महेश को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया. उसने कड़ी पूछताछ में बताया कि पिता की हत्या में जेल जाने के बाद छह माह पहले वापस आया था. उसका तीनों बच्चों की भी हत्या का प्लान था. फि़लहाल, पुलिस ने आरोपी महेश को जेल भेज दिया है. पुलिस ने निशानदेही पर शव भी बरामद कर लिया है.

Related Articles

Back to top button