ओपी राजभर का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, ‘ओबीसी प्रेम’ पर उठाए सवाल

लखनऊ। सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने एक बार फिर सपा प्रमुख पर निशाना साधा है। शिवपाल यादव के बहाने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा कि ‘जो अपने चाचा का नहीं हुआ वो पिछड़ों और दलितों का क्या होगा?’ बता दें कि ओपी राजभर का ये बयान वायरल हो गया है। इसी के साथ ओपी राजभर ने योगी सरकार और मोदी सरकार की तारीफ भी की है।
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए ओपी राजभर ने कहा, जो अपने बाप चाचा का नहीं हुआ वो पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों का क्या होगा। इसी के साथ उन्होंने अखिलेश यादव के पिछड़ा यानी ओबीसी प्रेम पर सवाल खड़े किए।
इस दौरान ओपी राजभर ने ईडी और सीबीआई की कार्रवाई का भी समर्थन किया। ओपी राजभर ने कहा कि जो लूट कर बैठे हैं उनपर ईडी और सीबीआई की कार्यवाही हो रही है। ये कार्रवाई मोदी जी और योगी जी के राज में ही हो रही है। इसी के साथ ओपी राजभर ने देवरिया कांड को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मैं दोनों पक्षों से मिला हूं, सरकार निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है। इस दौरान ओपी राजभर ने बिहार में हुई जातिगत जनगणना को लेकर भी अपनी बात रखी। ओपी राजभर ने कहा, पिछड़ों और अति पिछड़ों और भूमिहीन किसान मजदूरों की बिहार में संख्या ज्यादा है। सरकारी जमीन में उनको हिस्सा मिलना चाहिए।

Related Articles

Back to top button