कलांजलि में छात्रों के प्रदर्शन ने मोहा मन

महाराजा बिजली पासी राजकीय महाविद्यालय में हुआ कार्यक्रम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। केंद्र सरकार के एक भारत श्रेष्ठ भारत मिशन के तत्वावधान में महाराजा बिजली राजकीय महाविद्यालय आशियाना लखनऊ में कलांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश के दर्जनों महाविद्यालयों के छात्र-छात्रों ने प्रतिभाग किया। उक्त कार्यक्रम का उदघाटन देश के अग्रणी इतिहासकार एवं लेखक रवि भट्ट के द्वारा किया गया, जिन्होंने इस कार्यक्रम के माध्यम से देश की स्वर्णिम संस्कृति को जनमानस के समक्ष प्रस्तुत कर छात्र छात्राओं को जागरूक किये जाने के इस सार्थक प्रयास की प्रशंसा की।
कार्यक्रम की नोडल अधिकारी एवं महाविद्यालय की समारोहिका डॉ सनोबर हैदर ने बताया कि महाविद्यालय में हर वर्ष एक भारत श्रेष्ठ भारत के सम्बन्ध में कार्यक्रमों का आयोजन होता है जिसका उद्देश्य सामजिक समरसता एवं अपनी सांस्कृतिक विरासत को अक्षुण्ण रखना है।
महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ सुमन गुप्ता ने अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि को धन्यवाद ज्ञापित करते हुये महाविद्यालय में आये प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित कर उत्साहवर्षण किया। डॉ. राघवेंद्र मिश्र ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्रोफेसर रश्मि यादव , डॉ. अजीत कुमार, डॉ. सरिता सिंह, डॉ. मधुमिता गुप्ता, डॉ. श्वेता मिश्रा एवं अन्य शिक्षक एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button