प्रेमचंद्र यादव की बेटी ने योगी सरकार से लगाई गुहार

लखनऊ। बीते 2 अक्टूबर को देवरिया में जमीनी विवाद में छह लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इन छह लोगों में से पांच लोग सत्य प्रकाश दुबे और उनके परिवार के सदस्य थे। तो वहीं एक मृतक का नाम प्रेम चंद्र यादव था। दरअसल पहले प्रेम चंद्र यादव की हत्या हुई। उसके बाद प्रेम यादव के समर्थकों ने मिलकर सत्य प्रकाश दुबे और परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी। तो वहीं सत्य प्रकाश दुबे का बेटा देवेश, आरोपियों के घर बुलडोजर वाली कार्रवाई और एनाउंटर की मांग कर रहा है। तो वहीं अब मृतक प्रेम चंद्र यादव की बेटी ने योगी सरकार से गुहार लगाई है।
प्रेम चंद्र यादव की बेटी ने कहा कि आज मेरा जन्मदिन है। सरकार ने मुझे मेरा मकान खाली करने का गिफ्ट दिया है। मैं चाहती हूं कि मेरे साथ अन्याय ना हो। मैं चाहती हूं कि मेरा घर ना गिरे। हम लोग कहां रहेंगे?
तो वहीं दूसरी तरफ मृतक सत्य प्रकाश दुबे के बेटे देवेश दुबे ने कहा कि प्रेम चंद्र यादव के घर बुलडोजर की कार्रवाई होनी चाहिए। देवेश ने कहा, जिसने भी हमारे मां-पिता और परिवार को मौत के घाट उतारा। उसे फांसी की सजा मिले या उसका एनकाउंटर हो और उसका मकान गिराया जाना चाहिए। प्रेम चंद्र यादव का घर भी गिराया जाना चाहिए। देवेश ने साफ कहा कि जब तब प्रेम चंद्र यादव के घर पर कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक वह ब्रह्म भोज नहीं करेगा।

Related Articles

Back to top button