होली पर चलेंगी अतिरिक्त बसें

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) परिवहन निगम ने होली पर यात्रियों को राहत देने के लिए कमर कस ली है। 26 फरवरी से पांच मार्च तक स्पेशल बसों का संचालन किया जाएगा। प्रदेशभर से जहां करीब तीन हजार अतिरिक्त बसें चलेंगी वहीं लखनऊ, दिल्ली व कानपुर क्षेत्र से करीब 800 बसें संचालित की जाएंगी। सभी सेवा प्रबंधकों व क्षेत्रीय प्रबंधकों को सर्कुलर भेजा जा चुका है। एक सप्ताह के भीतर बसों की संख्या और उनकी समय सारणी मांगी गई है। बसों की समय सारिणी ऑनलाइन की जाएगी।

दयानंद क्लब का कबड्डी चैंपियनशिप खिताब पर कब्जा

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) डीएवी पीजी कॉलेज में वैष्णवी जन कल्याण समिति (यूपी) की ओर से आयोजित जिला स्तरीय ओपन महिला कबड्डी चैम्पियनशिप में दयानंद क्लब ने दयानंद कॉलेज को एकतरफा मुकाबले में 20-10 से हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया। दयानंद क्लब की ओर जयबाला ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सबसे अधिक सात अंक जुटाए। वहीं, विपक्षी टीम से कोमल शर्मा के अलावा कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। चैम्पियनशिप में कुल आठ टीमों ने हिस्सा लिया था। मौके पर पुलिस गल्र्स क्लब की नीतू सिंह को बेस्ट कैचर जबकि बेस्ट डिफेंडर का पुरस्कार वैष्णवी क्लब की उर्वशी ने हासिल किया। बेस्ट रेडर के लिए दयानंद क्लब की सुमन कनौजिया को चुना गया। विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की गई।

रद्द ट्रेनों का संचालन कल से

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) कोहरे के कारण रद्द ट्रेनों के संचालन की कवायद शुरू हो चुकी है। अधिकांश रद्द ट्रेनें 14 फरवरी से चलने लगेंगी। इसके लिए अफसरों ने ट्रेनों के खाली कोचों को एकत्रित करके उनके रैक तैयार करने के निर्देश दिए हैं। जनता एक्सप्रेस, डबल डेकर एक्सप्रेस, आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस व शहीद एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें बुधवार से पटरियों पर दौडऩे लगेंगी। इससे देहरादून, दिल्ली व आगरा सहित कई जगहों के पैसेंजर्स को खासी राहत मिलेगी। इसके अलावा कैफियात, काशी विश्वनाथ व कैफियात सहित दर्जनभर ट्रेनें अब रोजाना चलने लगेंगी।

क्रिकेट टूर्नामेंट में ध्रुव अकादमी विजयी

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) रंजना सिंह अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में ध्रुव क्रिकेट अकादमी ने कूह स्पोटर्स क्लब को आठ विकेट से हरा दिया। क्रिश्चियन कॉलेज ग्राउंड पर खेले गए 40 ओवर के लीग मैच में कूह स्पोटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 36.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 118 रन बनाए। जवाब में ध्रुव अकादमी ने लक्ष्य को 10.4 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। अंश यादव के उम्दा अर्धशतक के अलावा शास्वत पांडेय ने भी 41 रनों की पारी खेली। अंश यादव को मैन ऑफ-द-मैच चुना गया।

Pin It