अक्षय जोर-शोर से पैडमैन के प्रचार में जुटे राधिका आप्टे गायब

फिल्म ‘पैडमैन’ शुक्रवार को रिलीज हो गयी और यह पहली बार था जब अभिनेत्री राधिका आप्टे मुंबई में अपनी किसी फिल्म की रिलीज के दौरान उपस्थित नहीं थीं। उनका कहना है कि फिल्म बहुत खास है लेकिन वह दिल्ली में अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘पैडमैन’ पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन ‘पद्मावत’ के कारण फिल्म की रिलीज फरवरी तक स्थगित करनी पड़ी।
अभिनेता अक्षय कुमार जोर-शोर से ‘पैडमैन’ के प्रचार में जुटे हैं लेकिन फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं राधिका उनका साथ नहीं दे पा रहीं हैं। दरअसल, अभिनेत्री की पूर्व प्रतिबद्धता थी और फरवरी में उन्होंने अन्य फिल्म की शूटिंग के लिए तिथि तय की थी। आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए वह दिल्ली में हैं, इसीलिए फिल्म के प्रचार के लिए उनके पास समय ही नहीं है।
फिल्म के प्रचार में मदद ना कर पाने के बारे में राधिका ने कहा, ‘‘‘पैडमैन’ बहुत खास फिल्म है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरी दूसरी फिल्म की शूटिंग और ‘पैडमैन’ का प्रचार समान तारीखों में है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह पहली बार है कि मैं फिल्म से रिलीज से पहले दूर हूं। हालांकि, मैं अपनी शारीरिक गैर मौजूदगी के बावजूद फिल्म के प्रचार के लिए जितना कर सकती हूं, करने की कोशिश कर रही हूं।’’ वह दिल्ली में आयोजित फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई थीं।

Pin It