भाजपा-बीआरएस की जुगलबंदी ने तेलंगाना को किया बर्बाद: राहुल गांधी

बोले- बीआरएस मतलब ‘बीजेपी रिश्तेदार समिति’

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले इस साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिन राज्यों में चुनाव होने हैं उनमें तेलंगाना भी शामिल है। यही वजह है कि तेलंगाना में भी सियासी माहौल काफी गरम है और नेताओं के लगातार दौरे लग रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कल तेलंगाना पहुंचे थे। जहां प्रदेश के निजामाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राज्य के सत्ताधारी दल बीआरएस यानी भारत राष्ट्र समिति पर जमकर हमला बोला।
इस दौरान पीएम मोदी ने बीआरएस पर निशाना साधते हुए उसे भारतीय रिश्तेदार समिति कहकर सभी दलों के साथ रिश्तेदारी गांठने का संकेत दिया। पीएम मोदी के इस हमले के बाद अब बीआरएस के साथ-साथ कांग्रेस की ओर से भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इसपर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम के बयान को आधार बनाकर कहा कि दोनों ही दलों बीजेपी-बीआरएस ने तेलंगाना को नुकसान पहुंचाया है।

एनडीए में शामिल होना चाहते थे केसीआर : पीएम

पीएम मोदी ने निजामाबाद में संबोधन करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को लेकर भी एक बड़ा दावा किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि के. चंद्रशेखर राव मेरे पास दिल्ली आए थे और कहा था कि वह तेलंगाना की जिम्मेदारी केटीआर (बेटे) को देना चाहते हैं। मोदी ने दावा किया कि उन्होंने एनडीए में शामिल होने की भी इच्छा जाहिर की थी, लेकिन मैंने मना कर दिया।

केटीआर ने पीएम मोदी के दावों को बताया फर्जी

हालांकि पीएम के इस बयान पर केटी रामा राव (केटीआर) ने पलटवार किया है। केटीआर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के दावे फर्जी हैं। केटीआर ने कहा कि पूरी तरह से बेबुनियाद और गढ़ी गई बातें पीएम मोदी कर रहे हैं। सीएम केसीआर के बेटे केटीआर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी के दावे अपने आप में विपरीत हैं। एक तरफ पीएम कहते हैं कि बीआरएस ने कर्नाटक में कांग्रेस को फंड किया है और दूसरी ओर कहते हैं कि बीआरएस एनडीए में शामिल होना चाहती थी। जाहिर सी बात है दोनों बयान एक दूसरे के विपरीत हैं।

जनता इस बार भाजपा-बीआरएस को ठुकराकर बनाएगी कांग्रेस की सरकार

पीएम मोदी के बयान पर भाजपा के साथ-साथ तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी बीआरएस पर राहुल गांधी हमला बोला है। भाजपा बीआरएस को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जो मैंने कहा था आज पीएम मोदी ने उसे खुलेआम कबूल कर लिया। बीआरएस मतलब ‘बीजेपी रिश्तेदार समिति’। राहुल ने कहा कि भाजपा-बीआरएस की पार्टनरशिप ने पिछले दस सालों में तेलंगाना को तबाह कर दिया है। राहुल गांधी ने आगे कहा कि लोग समझदार हैं और इनका खेल समझ गए हैं। इस बार वो इन दोनों को ठुकरा कर कांग्रेस की 6 गारंटी वाली सरकार बनाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button